Move to Jagran APP

हिंदी फिल्मों के दीवाने हैं टेम्पा के मेयर

अमेरिका के फ्लोरिडा स्टेट के टेम्पा शहर के मेयर बॉब बुखोर्न हिंदी फिल्मों के दीवाने हो चुके हैं। गुरुवार को हुए संवाददाता सम्मेलन में मीडिया से मुखातिब होते समय जब उनकी नजर प्रियंका चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा पर पड़ी तो वे खुद को थिरकने से नहीं रोक सके।

By Edited By: Published: Fri, 25 Apr 2014 08:51 AM (IST)Updated: Fri, 25 Apr 2014 08:56 AM (IST)
हिंदी फिल्मों के दीवाने हैं टेम्पा के मेयर

टेम्पा (अजय ब्रह्मात्मज)। अमेरिका के फ्लोरिडा स्टेट के टेम्पा शहर के मेयर बॉब बुखोर्न हिंदी फिल्मों के दीवाने हो चुके हैं। गुरुवार को हुए संवाददाता सम्मेलन में मीडिया से मुखातिब होते समय जब उनकी नजर प्रियंका चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा पर पड़ी तो वे खुद को थिरकने से नहीं रोक सके।

loksabha election banner

आइफा के थीम सौंग डू इट टेम्पा पर वे अनिल कपूर के साथ कदम मिलाकर झूमे। उन्होंने हिंदी फिल्मों के प्रति अपने शहर के फिल्म प्रेमियों के उत्साह की तारीफ की। आईफा ने अपने 15 वें अवॉर्ड समारोह के लिए टेम्पा का चुनाव किया है। विजक्राफ्ट के निदेशक सबाश जोसेफ ने मेजबानी के लिए टेम्पा शहर के अधिकारियों और नागरिकों का अभिनंदन करने के साथ आश्वस्त किया कि इस बार के रंगारंग कार्यक्रम श्रेष्ठ होंगे। उन्होंने बताया कि आइफा वीकएंड समारोह में रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, शाहिद कपूर, शबाना आजमी, माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कपूर, सैफ अली खान,करीना कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की मौजूदगी रौनक बढ़ाएगी।

सितारों की मौजूदगी और उत्साह को देखते हुए मेयर बॉब बुखोर्न ने कहा कि अमेरिका में एक साथ कभी इतने फिल्मी सितारे नहीं चमके। इनके साथ हॉलीवुड के स्टार जॉन ट्रैवोल्टा, केविन स्पेसी और स्टीफल बाल्डविन भी जगमगाएंगे। चार दिनों के आईफा वीकएंड समारोह की शुरुआत बुधवार को आइफा स्टॉम्प से हुई, जिसमें चार हजारा दर्शकों ने हिस्सा लिया। इस भीड़ की वजह से ट्रैफिक जाम भी हुआ।

पढ़ें: दुल्हन बनने जा रही है सलमान की बहन अर्पिता

पढ़ें: आइफा अवॉ‌र्ड्स में क्यों शामिल नहीं हो पाए प्रभु देवा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.