PreviousNext

स्वामी ओम की पिटाई, हाथ में लेकर भागे विग

Publish Date:Sat, 20 May 2017 09:42 PM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 09:42 PM (IST)
स्वामी ओम की पिटाई, हाथ में लेकर भागे विगस्वामी ओम की पिटाई, हाथ में लेकर भागे विग
एक महिला से अभद्रता के बाद लोगों ने स्वामी ओम को जमकर धुना...

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। अपनी कारगुजारियों को लेकर चर्चा में रहने वाले स्वामी ओम को दिल्ली के विकास नगर में एक समारोह के दौरान लोगों ने जमकर पीटा। ओम को विग हाथ में लेकर भागना पड़ा। आक्रोशित लोगों ने उनकी कार के शीशे तोड़ दिए। कार्यक्रम के आयोजक ने ओम पर महिलाओं के साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाते हुए थाने में लिखित शिकायत दी है।

पुलिस के अनुसार, विकास नगर की एक वाटिका में शुक्रवार शाम नाथूराम गोडसे की जयंती पर कार्यक्रम था। इसमें ओम को भी बुलाया गया था। उनको मंच पर बुलाकर उन्हें माला पहनाई गई। इसी बीच एक महिला ने आपत्ति जताई तो ओम भड़क गए और उसे बुरा भला कहना शुरू कर दिया। आयोजकों ने ओम को शांत कराया और मंच के नीचे एक कुर्सी पर बिठाया। इस दौरान महिला और ओम के बीच कहासुनी होती रही। गाली गलौज करते हुए वह वहां से जाने लगे।

इसी दौरान कुछ लोग वहां पहुंचे और ओम की पिटाई कर दी। इस दौरान उनका विग भी नीचे गिर गया। वह हाथ में विग उठाकर भागे तो लोगों ने दौड़ा लिया। उनकी कार के शीशे तोड़ डाले। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ओम ने फोन पर मारपीट की सूचना दी थी, लेकिन अभी तक कोई शिकायत नहीं दी है। वहीं कार्यक्रम के आयोजक अजय त्यागी की ओर से रणहौला में शिकायत दी गई है जिसमें उन्होंने ओम पर महिलाओं से बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। अभी कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

बता दें कि बिग बॉस सीजन 10 में शामिल प्रतिभागी स्वामी ओम खुद को संन्यासी बताते हैं। हालांकि उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ेंः पूर्व विधायक के पुत्र की कार से चार मरे

यह भी पढ़ेंः क्यों वायुसेना प्रमुख ने कहा- शॉर्ट नोटिस पर ऑपरेशन के लिए रहें तैयार

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Swami Om beaten by public(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

स्टिंग मामले में गिलानी ने नईम खान को हुर्रियत से निकालानोटबंदी के चलते 1.52 लाख अस्थाई कर्मियों की नौकरी गई
यह भी देखें