Move to Jagran APP

जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने पर असमंजस बरकरार

जम्मू कश्मीर में सरकार के गठन को लेकर असमंजस की स्थिति अभी भी जारी है। बीजेपी ने राज्य के राज्यपाल से दस दिनों का समय माँगा था।जो आज पूरा हो रहा है ऐसे में आज बीजेपी सरकार गठन को लेकर अपनी राज्यपाल के समक्ष अपनी स्थिति स्पष्ट कर सकती है।

By Lalit RaiEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2016 12:51 AM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2016 01:03 AM (IST)

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में सरकार के गठन को लेकर असमंजस की स्थिति अभी भी जारी है। बीजेपी ने राज्य के राज्यपाल से दस दिनों का समय माँगा था। जो आज पूरा हो रहा है ऐसे में आज बीजेपी सरकार गठन को लेकर अपनी राज्यपाल के समक्ष अपनी स्थिति स्पष्ट कर सकती है। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि राज्य की जनता की भलाई के लिए हम खुले दिल से भाजपा से बात कर रहे हैं। लेकिन पार्टी जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेगी।

loksabha election banner

महबूबा मुफ्ती की दो टूक-बिना अनुकूल माहौल के नहीं होगी सरकार बनाने पर बात

इससे पहले पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने राज्यपाल एन एन वोहरा से मुलाकात की थी। लेकिन सरकार बनाने के लिए अपने पत्ते नहीं खोले थे। उन्होंने कहा था कि कार्यकर्ताओं की इच्छा का सम्मान करते हुए ही वो सरकार बनाने पर फैसला करेंगी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.