Move to Jagran APP

होमवर्क पूरा नहीं करने पर मासूम की बेरहमी से पिटाई, मामला दर्ज

होमवर्क नहीं करने के कारण सात वर्षीय मासूूम की बेरहमी से टीचर ने पिटाई की, आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।

By Monika minalEdited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 02:19 PM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 02:23 PM (IST)

जैसलमेर। बारमेड़ स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा तीन की सात वर्षीया छात्रा को होमवर्क न करने पर टीचर ने बड़ी बेरहमी से पीटा। जब यह बात छात्रा की मां को पता चला तो उसने पुलिस के पास केस दर्ज कराया और इस मामले में जांच शुरू हो गई।

loksabha election banner

अभी बच्ची काफी डरी हुई है। इस घटना से अभिभावकों के बीच असंतोष के साथ गुस्सा भी है और वे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। यह घटना जसनाथ एजुकेशन अकेडमी में घटी है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, डाली भाटी नाम की इस मासूम ने सोमवार को अपना होमवर्क पूरा नहीं किया था। उसकी इस गलती के कारण टीचर को इतना गुस्सा आ गया कि डंडे से उसकी पिटाई कर दी। पिटाई के बाद जब डाली घर आई तो उसकी हालत देख घरवाले हैरान रह गए। उसकी एक आंख पूरी तरह खुल नहीं रही थी। आंख के ठीक नीचे बड़ा नीला निशान था और छात्रा को कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। डर के कारण वह किसी को कुछ नहीं बता रही थी।

बच्ची की दशा पर मां रोने लगी, पिता दिलीप भाटी भी घबरा गए और पुलिस स्टेशन पहुंचे। वहां पुलिस ने आरोपी महिला टीचर के खिलाफ बाल शोषण का मुकदमा दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.