Move to Jagran APP

पुलिस थाने में घुसा सांप दहशत में आई पुलिस

थाना प्रभारी राजू मकवाना ने बताया कि करीब छह फीट का काला नाग थाने में दीवानजी की बेंच के नीचे दिखाई दिया।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 08:14 AM (IST)Updated: Mon, 22 May 2017 08:14 AM (IST)
पुलिस थाने में घुसा सांप दहशत में आई पुलिस

आलीराजपुर, नईदुनिया। नानपुर पुलिस थाने में रविवार की सुबह एक छह फुट जहरीला नाग जा घुसा। उसे ब़़डी मशक्कत के बाद आलीराजपुर से सर्प पकड़ने वाले विशेषषज्ञ निलेश परमार ने पकड़ा। छह फुट लंबे और बेहद मोटे सांप ने अचानक से थाने में प्रवेश किया। सांप को देखकर पुलिसकर्मी दहशत में आ आए।

loksabha election banner

थाना प्रभारी राजू मकवाना ने बताया कि करीब छह फीट का काला नाग थाने में दीवानजी की बेंच के नीचे दिखाई दिया। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बताया कि इसके बाद नाग लॉकअप में प्रवेश कर गया। नाग को पुलिस कर्मियों ने लॉकअप में बंद कर आलीराजपुर परमार से संपर्क कर नानपुर बुलाया।

उन्होंने उसे पकड़ा और जंगल में छोड़ दिया। कुछ दिन पूर्व भी एक सांप थाने में आ गया था, जिसे ब़़डी मशक्तत के बाद सपेरे ने पकड़ा था। थाने में अक्सर सांप आने की वजह अधूरी पड़ी बाउंड्रीवॉल है जिसके रास्ते जहरीले जानवर जंगल से इस रास्ते थाने में प्रवेश कर जाते हैं।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: तीन दोस्त जंगल में रास्ता भटके, दो की प्यास से मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.