Move to Jagran APP

गरबा पर विवादित बयान देने वाले इमाम को कोर्ट में जड़ा थप्पड़

नवरात्र के दौरान होने वाले गरबा समारोह को लेकर विवादित बयान देने वाले इमाम मेहंदी हसन की आज जब कोर्ट में पेशी हुई तो एक व्यक्ति ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारे जाने पर मेहंदी हसन गिर गए। इमाम को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरतबल है कि ये वही इमाम हैं जिन्होंने 2011 में नरेंद्र मोदी को म

By Edited By: Published: Wed, 24 Sep 2014 04:28 PM (IST)Updated: Wed, 24 Sep 2014 04:53 PM (IST)
गरबा पर विवादित बयान देने वाले इमाम को कोर्ट में जड़ा थप्पड़

अहमदाबाद। नवरात्र के दौरान होने वाले गरबा समारोह को लेकर विवादित बयान देने वाले इमाम मेहंदी हसन की आज जब कोर्ट में पेशी हुई तो एक व्यक्ति ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारे जाने पर मेहंदी हसन गिर गए। इमाम को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha election banner

गौरतबल है कि ये वही इमाम हैं जिन्होंने 2011 में नरेंद्र मोदी को मंच पर टोपी पहनने के लिए दी थी, लेकिन गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री ने उसे पहनने से इन्कार कर दिया था। बताया गया है कि कोर्ट में पेशी के समय लोगों के बीच खड़े राजेश नाम के व्यक्ति ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। पुलिस ने उसे तत्काल हिरासत में ले लिया।

खेड़ा जिला पुलिस ने उन्हें मंगलवार को विवादित बयान देने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मेहंदी हसन पर धार्मिक भावनाओं के खिलाफ बयान देने का आरोप है। उनके बयान पर विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिंदू संगठनों के विरोध के बाद खेड़ा जिला पुलिस ने यह कार्रवाई की।

गौरतलब है कि मेहंदी हसन ने कहा था कि गरबा पर राक्षसों का कब्जा हो गया है। इमाम हुसैन ने कहा कि गरबा एक धार्मिक पर्व नहीं, बल्की राक्षसों के लिए मनोरंजन है। इमाम मेहंदी ने रविवार को कहा कि साधु और संत गरबा में नजर नहीं आते। इनमें फिल्मी कलाकार और आपराधिक पृष्ठभूमि के लोग भड़काऊ कपड़ों में नाचते नजर आते हैं।

पढ़ें: गरबा पर इमाम ने दिया विवादित बयान,तनाव का माहौल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.