Move to Jagran APP

OMG! पत्नी के भागने पर दो बेटियों सहित पांच की निर्मम हत्‍या, खुद को भी गोली से उड़ाया

मुजफ्फरपुर शहर के सरैया में आज अपराह्न एक सिरफिरे ने पहले पांच लोगेां की गोली मारकर हत्‍या कर दी, फिर खुद को भी गोली से उड़ा लिया। मृतकों में हत्‍यारे की दो बेटियों भी शामिल हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2015 03:16 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2015 09:41 AM (IST)
OMG! पत्नी के भागने पर दो बेटियों सहित पांच की निर्मम हत्‍या, खुद को भी गोली से उड़ाया

जागरण टीम, मुजफ्फरपुर : सरैया थाना क्षेत्र के बनिया गांव में गुरुवार को डोनाल्ड ने हृदय विदारक घटना को अंजाम दिया। अपनी दो मासूम बेटियों समेत पांच लोगों की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। गांव में तनाव के मद्देनजर जिलाधिकारी धर्मेंद्र सिंह व एसएसपी रंजीत कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ कैंप कर रहे हैं।

loksabha election banner

देखें : पत्नी के भागने पर हैवान बना पति, दो बेटियों सहित पांच को मार कर ली आत्महत्या

उल्लेखनीय है डोनाल्ड की पत्नी छह माह पूर्व घर छोड़कर चली गई थी। डोनाल्ड को आशंका थी कि पड़ोसी हरिनारायण सिंह का इसमें हाथ है। इसी बात को लेकर डोनाल्ड का हरिनारायण से काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

पांच-छह दिन पूर्व भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। गुरुवार सुबह भी दोनों में विवाद से मारपीट की स्थिति उत्पन्न हो गई। उत्तेजित डोनाल्ड ने सबसे पहले हरिनारायण को गोली मारी। फिर उनकी पत्नी और नौकर शिवदयाल साह की गोली मार हत्या कर दी।

उसके बाद घर पहुंचकर अपनी दो बेटियों (आठ वर्षीया गोल्डी और दस वर्षीया बुलबुल) को गोली से उड़ा दिया। अंत में खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली। एसएसपी रंजीत कुमार मिश्रा के मुताबिक प्रारंभिक जांच में कई तरह की बातें सामने आई हैं। सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है।

पांच साल पहले हुई थी एक साथ छह की हत्या : तीन जुलाई 2010 को देर रात मुजफ्फरपुर जिला के सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा गांव में एक ही परिवार के चार लोगों के साथ छह की हत्या कर दी गई थी। हत्यारे ने बिहार विश्वविद्यालय की अभियंत्रण शाखा में कार्यरत 41 वर्षीय कुमार परिवेश, उनकी 38 वर्षीया पत्नी रानी, 16 वर्षीया पुत्र कर्ण परिवेश और 65 वर्षीया मां लक्ष्मी रानी सिन्हा के साथ घरेलू नौकर रंजीत और घर में काम करने वाले बढ़ई मिस्त्री सुबोध ठाकुर को गोलियों से भून दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.