PreviousNext

असम: एनकाउंटर में 6 उग्रवादी ढेर, एक जवान घायल

Publish Date:Fri, 23 Sep 2016 10:35 AM (IST) | Updated Date:Fri, 23 Sep 2016 11:09 AM (IST)
असम: एनकाउंटर में 6 उग्रवादी ढेर, एक जवान घायल
असम के करबी आंगलोंंग जिले में एक एनकाउंटर में करबी पीपुल्‍स लिबरेशन टाइगर्स के दो नेताओं समेत 6 उग्रवादी मारे गए।

दीफू, (प्रेट्र)। असम के करबी आंगलोंग जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों के साथ एक एनकाउंटर में करबी पीपुल्स लिबरेशन टाइगर्स के दो कमांडर-इन-चीफ समेत 6 उग्रवादी ढ़ेर हो गए और एक अार्मी जवान घायल हो गया।

सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस देबोजित देउरी ने बताया कि विशेष सूचना के आधार पर बोकाजन पुलिस स्टेशन के बानीपत्थर एरिया में ज्वाइंट पुलिस और आर्मी टीम ने एक ऑपरेशन लांच किया। जिसके बाद गुरुवार रात करीब 1 बजे उग्रवादियों व सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी।

इस एनकाउंटर में 6 उग्रवादी मारे गए जबकि एक आर्मी जवान घायल हो गया। ऐसा अनुमान है कि उग्रवादी गुट के दो कमांडर इन चीफ को भी सुरक्षाबलों ने मार गिराया। हालांकि इसकी पुष्टि के लिए जांच जारी है। घायल आर्मी जवान को अस्पताल ले जाया गया है। इन उग्रवादियों के पास से एक SLR राइफल, एक Insas राइफल, तीन पिस्तौल और दो ग्रेनेड बरामद हुए हैं।

असम में उल्फा उग्रवादियों ने किया हमला, बिहार के दो लोगों की मौत

असम के तिनसुकिया में उल्फा उग्रवादियों की फायरिंग, दो की मौत

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Six militants killed, one Army personnel injured in encounter(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अखनूर में बीएसएफ ने संदिग्‍ध पाक नागरिक को किया गिरफ्तारपाकिस्तान पर बढ़ेगा दबाव, भारत ने दिए सिंधु जल समझौता तोड़ने के संकेत
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें