Move to Jagran APP

मुंबई में युवती ने सगे भाई पर लगाया यौन शोषण करने का आरोप

युवती के मुताबिक उसने अपने पिता से अपने भाई की शिकायत की लेकिन उन्होंने शुरू में उसे डांटा और मामला वहीं खत्म कर दिया लेकिन उसके भाई की हरकतें बंद नहीं हुई

By Atul GuptaEdited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 11:20 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2016 11:30 AM (IST)
मुंबई में युवती ने सगे भाई पर लगाया यौन शोषण करने का आरोप

मुंबई। एक बहन ने अपने ही भाई पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। रिश्तों को ता-तार करने वाली घटना मुंबई के डोंगरी इलाके की है। दरअसल युवती दुबई में टीचर है और छुट्टियों के बीच अपने मंगेतर के साथ रहने के लिए मुंबई आई हुई थी। उसका मंगेतर उसी अपार्टमेंट में रहता है जहां उसके पिता और उसका भाई भी कुछ दूरी पर रहते हैं।

loksabha election banner

युवती की शिकायत के मुताबिक उसके उसके भाई ने 5 जुलाई से 22 जुलाई के बीच कई बार उसका यौन शोषण करने की कोशिश की। इस दौरान युवती का मंगेतर काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था। युवती ने अपने शिकायत में बताया है कि उसका भाई उसके पास आया और बोला कि जब वो अपने मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बना सकती है तो फिर उसके साथ क्यों नहीं?

युवती के मुताबिक उसने अपने पिता से अपने भाई की शिकायत की लेकिन उन्होंने शुरू में उसे डांटा और मामला वहीं खत्म कर दिया लेकिन उसके भाई की हरकतें बंद नहीं हुई जिसके बाद उसने अपने मंगेतर से अपने भाई की शिकायत की। जब युवती के मंगेतर ने आरोपी युवक को डांटा तो उसने युवती के मंगेतर पर ही हाथ उठा दिया।

इस घटना के बाद युवती अपने पिता को लेकर डोंगरी पुलिस थाने पहुंची और अपने भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- कबाली देखकर लौट रहे रजनीकांत के इस फैन ने बचाई युवती की इज्जत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.