Move to Jagran APP

शाहरुख ने की मोदी की तारीफ, कहा-मेक इन इंडिया बेहतरीन

देश में असहिष्णुता के मामले में भाजपा नेताओं और उनके समर्थकों के हत्थे चढ़ चुके बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने बुधवार को फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Thu, 28 Apr 2016 12:03 AM (IST)Updated: Thu, 28 Apr 2016 07:30 AM (IST)

मुंबई, आइएएनएस। देश में असहिष्णुता के मामले में भाजपा नेताओं और उनके समर्थकों के हत्थे चढ़ चुके बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने बुधवार को फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। शाहरुख ने यहां भाजपा प्रवक्ता और फैशन डिजाइनर शाइना एनसी की किताब के विमोचन समारोह को गिले-शिकवे दूर करने के लिए बेहतर मौके की तरह इस्तेमाल किया।

loksabha election banner

शाहरुख ने कहा, 'मेक इन इंडिया' का कार्यक्रम पीएम मोदी की सबसे खास और बेहतरीन पहल है। मुंबई में इस आयोजन को लेकर उन्हें गर्व है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की भी जमकर तारीफ की। जवाब में फड़नवीस ने भी शाहरुख की तारीफ की। उन्होंने कहा कि युवाओं के आइकान बन चुके शाहरुख के महाराष्ट्र में रहने पर उन्हें गर्व है।

पढ़ेंः खुलासा! सलमान ने शाहरुख की वजह से नहीं खरीदी आइपीएल टीम

इसके पहले शाहरुख असहिष्णुता से जुड़े अपने बयान को गलत समझ लेने की बात कहते हुए खेद भी जता चुके हैं। दूसरी बार, अपनी एक फिल्म के प्रमोशन में उन्होंने कहा था कि उनसे बड़ा देशभक्त दूसरा कोई नहीं है। उन्होंने तब भी मोदी की तारीफ करते हुए खुद को उनका प्रशंसक बताया था।

पढ़ेंः करण जौहर ने बताया, कब शाहरुख के बेटों को करेंगे बॉलीवुड में लॉन्च!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.