Move to Jagran APP

नाबालिग लड़की से बार-बार बलात्कार करने वाला स्कूल चपरासी गिरफ्तार

मुलुंड में 30 वर्षीय एक स्कूल चपरासी को अपने एक सहकर्मी की किशोरी बेटी से कई बार बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वर्तक नगर थाने के पीएसआई डी आर कुंभर के मुताबिक आरोपी नितेश कदम और लड़की के पिता एक ही स्कूल में चपरासी हैं।

By anand rajEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2015 07:49 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2015 08:14 PM (IST)

ठाणे। मुलुंड में 30 वर्षीय एक स्कूल चपरासी को अपने एक सहकर्मी की किशोरी बेटी से कई बार बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वर्तक नगर थाने के पीएसआई डी आर कुंभर के मुताबिक आरोपी नितेश कदम और लड़की के पिता एक ही स्कूल में चपरासी हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों यहां के लोकमान्य नगर इलाके में रहते हैं। 17 वर्षीय पीड़िता और कदम एक ही स्कूल में काम करते थे इसलिए दोनों के परिवार एक-दूसरे को जानते थे।

पीड़िता द्वारा पिछली रात की गई शिकायत के मुताबिक कदम उसे जून 2013 में जबरन अपने घर ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया। उसने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसके माता-पिता और भाइयों की हत्या कर देगा।

loksabha election banner

ये भी पढ़ेंः बीमा के 2.91 कोरोड़ रुपये हड़पने के लिए पति के शव को लगाया करंट

पुलिस ने कहा कि इस महीने एक बार फिर कदम ने लड़की को धमकी देना शुरू किया कि वह उसके फोटो सार्वजनिक कर देगा और लड़की को अपने साथ जाने को बाध्य किया।

शिकायत में बताया गया कि वह उसे वागले इस्टेट के अयप्पा मंदिर के नजदीक ले गया और फिर उससे बलात्कार किया। पुलिस ने कहा कि शिकायत के आधार पर चपरासी पर भादंसं की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है और पोकसो एक्ट 2012 की धारा 4 और 12 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ेंः सड़क पर बीवी का कटा सिर लेकर घूम रहा शख्स गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.