PreviousNext

सुप्रीम कोर्ट से डीएमआरसी को नही मिली राहत, चुकाने होंगे 60 करोड़ रुपए

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 02:36 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 02:36 PM (IST)
सुप्रीम कोर्ट से डीएमआरसी को नही मिली राहत, चुकाने होंगे 60 करोड़ रुपएसुप्रीम कोर्ट से डीएमआरसी को नही मिली राहत, चुकाने होंगे 60 करोड़ रुपए
सुप्रीम कोर्ट ने डीएमआरसी को 60 करोड़ रुपये कर्ज के ब्याज के तौर पर देने का आदेश दिया था।

 नई दिल्ली (जेएनएन)। सुप्रीम कोर्ट ने आज दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की उस याचिका को स्थगित कर दिया, जिसमें दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश को चुनौत दी गयी थी। दरअसल दिल्ली हाईकोर्ट की ओर से डीएमआरसी को 60 करोड़ रुपये दिल्ली एयरपोर्ट मैट्रो एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड (डीएएमपीईएल) को कर्ज के ब्याज के तौर पर देने का आदेश दिया था।

जस्टिस डीवाई चंद्रचूर्ण और संचय किशन कौल की पीठ ने डीएमआरसी को सात दिनों में दिल्ली एयरपोर्ट मेट्रो एक्सप्रेस पाइवेट लिमिटेड को 60 करोड़ रुपए देने का निर्देश दिया गया।

दिल्ली हाईकोर्ट की खंडपीठ ने गत सात जून को एक अंतरिम आदेश पारित करते हुए डीएमआरसी को कर्ज का 60 करोड़ बतौर ब्याज देन की बात कही थी। गौरतलब है कि डीएमआरसी को रिलायंस इंफ्रा की सहयोगी कंपनी दिल्ली मेट्रो एयरपोर्ट एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड को कर्ज देने वाले बैंक को ब्याज के रूप में 60 करोड़ रुपये भुगतान करने का आदेश दिया था।

यह भी पढ़ें: जमीन विवाद में लटकी दिल्ली मेट्रो की सबसे बड़ी परियोजना

यह भी पढ़ें: अगर आप मेट्रो से करते हैं सफर तो हो जाएं इस गैंग से सावधान

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:SC rejects DMRC plea against Rs 60 crore interest payment to Delhi Airport Metro(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पाकिस्तान में बैठा यह अातंकी कश्मीर में फैलाना चाहता है अशांति, मांगी मददभाजपा चुनाव जीत सकती है, लेकिन कश्मीर नहीं बचा सकती: शिवसेना
यह भी देखें