Move to Jagran APP

रोहित शर्मा ने बताया, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के लिए ये होगी सबसे बड़ी चुनौती

22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 21 Oct 2017 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 22 Oct 2017 12:15 PM (IST)
रोहित शर्मा ने बताया, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के लिए ये होगी सबसे बड़ी चुनौती
रोहित शर्मा ने बताया, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के लिए ये होगी सबसे बड़ी चुनौती

मुंबई, जेएनएन। न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज से पहले अपने एक बयान में शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि भारतीय बल्लेबाजों के लिए न्यूजीलैंड के गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का सामना करना चुनौतीपूर्ण होगा। रोहित ने कहा कि भारतीय टीम का पूरा ध्यान न्यूजीलैंड की गेंदबाजी को समझने पर होगा।

loksabha election banner

22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। वानखेड़े स्टेडियम में मीडिया से बातचीत के दौरान रोहित ने कहा, 'टीम के बल्लेबाजों की बात की जाए, तो हमारे लिए ट्रेंट बोल्ट का सामना करना चुनौतीपूर्ण होगा, क्योंकि वह न्यूजीलैंड के सबसे अहम बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। इस कारण उनके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना हमारी टीम के बल्लेबाजों के लिए चुनौती होगा'।

रोहित ने कहा, 'पिछली बार हमने इस टीम के खिलाफ मैच खेले थे। इसलिए, हमें पता है कि वह किस प्रकार का प्रदर्शन करेंगे। हम यह भी जानते हैं कि उनकी गेंदबाजी कैसा कमाल करेगी। यह सिर्फ केवल एक तेज गेंदबाज की बात नहीं है। हमें उनके गेंदबाजों की पूरी टीम पर ध्यान रखना होगा'।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.