PreviousNext

7 वर्षीय छात्रा से स्कूल बस में दुष्कर्म का प्रयास

Publish Date:Fri, 07 Sep 2012 04:28 PM (IST) | Updated Date:Fri, 07 Sep 2012 09:45 PM (IST)
7 वर्षीय छात्रा से स्कूल बस में दुष्कर्म का प्रयास
गाजियाबाद। इंदिरापुरम में 7 वर्षीय छात्रा के साथ स्कूल बस में दुष्कर्म का प्रयास किया गया। इस मामले में आरोपी बस के ड्राइवर एवं कडंक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गाजियाबाद। इंदिरापुरम में 7 वर्षीय छात्रा के साथ स्कूल बस में अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी स्कूल बस के ड्राइवर एवं कंडेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वसुंधरा के सेक्टर-9 में स्थित डीपीएस में पढ़ने वाली कक्षा प्रथम की छात्रा के साथ स्कूल बस में अश्लील हरकतें करने का बेहद गंभीर मामला प्रकाश में आया है। अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप में स्कूल बस के ड्राइवर व कंडेक्टर को इंदिरापुरम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों करीब एक महीने से बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कर रहे थे।

इंदिरापुरम पुलिस ने बच्ची के अभिभावक की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य के तहत मामला दर्ज किया गया। लड़की की मेडिकल जाच भी कराई जाएगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वसुंधरा में रहने वाली छह: वर्षीय पीड़ित बच्ची स्कूल से छुट्टी होने पर थोड़ा पहले स्कूल बस में बैठ जाती थी। बस के ड्राइवर राजेश व कंडेक्टर अशोक उसे अकेला पाकर बस की पिछली सीट पर उसे ले जाते थे एवं अश्लील हरकतें करते थे।

बच्ची के साथ यह सब पिछले एक महीने से चल रहा था। बच्ची ने अपने अभिभावक को जब सारी बात बताई, तो उन्होंने तुरंत इंदिरापुरम थाने में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों नशे के आदि भी थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Rape attempt with 7-year-old student at school bus(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आरोप लगाने वालों को 48 घंटे में मानहानि नोटिससंचेती की कंपनी के खिलाफ सीबीआइ को नहीं मिले सुबूत
यह भी देखें
अपनी प्रतिक्रिया दें
    लॉग इन करें
अपनी भाषा चुनें




Characters remaining

Captcha:

+ =


आपकी प्रतिक्रिया

    मिलती जुलती

    यह भी देखें
    Close