Move to Jagran APP

पीएम मोदी के सूट पर राहुल ने कसा तंज तो लोगों ने दिया करारा जवाब

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने अपने ट्वीट में कहा कि मोदीजी के बड़े बलिदान के लिए महज पुरस्कार।'

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sun, 21 Aug 2016 07:25 PM (IST)Updated: Sun, 21 Aug 2016 08:40 PM (IST)
पीएम मोदी के सूट पर राहुल ने कसा तंज तो लोगों ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली, प्रेट्र। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सूट गिनीज बुक ऑफ व‌र्ल्ड रिकॉ‌र्ड्स में शामिल किए जाने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज कसा है। गिनीज बुक ने मोदी के सूट को नीलामी में बिकने वाले सबसे महंगे सूट के तौर पर रिकॉर्ड बुक में दर्ज किया है।

loksabha election banner

राहुल ने संबंधित खबर के साथ ट्वीट किया, 'यह मोदीजी के असाधारण त्याग का पुरस्कार है।' राहुल गांधी के ट्वीट के बाद कई यूजर ने उन पर ट्वीट के माध्यम से हमला बोल दिया। एक यूजर ने ट्वीट किया की सोनिया अांटी को अापकी शादी करा देनी चाहिए।

@OfficeOfRG @timesofindia बस सर रुलाओगे क्या .😁
I think सोनिया ऑन्टी को आपकी शादी करा देनी चाहिए😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂

— ToNy StArK (@ToNyStA81939065) August 21, 2016

उल्लेखनीय है पिछले साल अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के भारत दौरे पर उनसे मुलाकात के समय मोदी ने एक खास सूट पहना था। इस सूट के कपड़े की धारियों में बहुत बारीक तरीके से सुनहरे अक्षरों में 'नरेंद्र दामोदरदास मोदी' लिखा था। विपक्षी दलों का कहना था कि मोदी के इस सूट की कीमत 10 लाख रुपये थी। महंगे सूट को लेकर पीएम की काफी आलोचना हुई थी।

राहुल ने उस समय मोदी सरकार को 'सूट-बूट की सरकार' कहा था। बाद में नीलामी में गुजरात के हीरा व्यापारी लालजी पटेल ने इस सूट को 4.31 करोड़ रुपये में खरीद लिया। नीलामी से मिली राशि को केंद्र सरकार के गंगा स्वच्छता अभियान में लगाया गया।

पढ़ेंः पीएम मोदी के जिस सूट पर हुआ था विवाद, उसने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.