Move to Jagran APP

सोमैया के आरोपों से राहुल गांधी का इंकार, कहा- सदन में देंगे जवाब

अगस्ता वेस्टलैंड स्कैम में अपने ऊपर लगे आरोपों को राहुल गांधी ने सिरेे से खारिज करते हुए कहा कि वे इसका जवाब सदन में देंगे।

By anand rajEdited By: Published: Wed, 04 May 2016 11:10 AM (IST)Updated: Wed, 04 May 2016 12:03 PM (IST)

नई दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंड स्कैम में कांंग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सफाई दी। राहुल गांधी ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड से मेरा कोई संबंध नहीं है। राहुल ने कहा कि इसका जवाब वे संसद में देंगे।

loksabha election banner

राज्यसभा में आज रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर अगस्ता वेस्टलैंड स्कैम पर जवाब देंगे। सदन में सरकार को घेरने में जुटी कांग्रेस ने भी सोनिया गांधी की अध्यक्षता में बैठक की। बैठक से पहले सोनिया गांधी ने कहा कि आज राज्यसभा में हमारी रणनीति देखेंगे। उधर राहुल गांधी ने भी इस मामले में सदन में अपनी बात रखने की बात कही।

ये भी पढ़ेंः अगस्ता डील पर किरीट सोमैया के आरोपों से खुश हुए राहुल गांधी, दिया ये जवाब

किरीट सोमैया के आरोपों पर जवाब
राहुल गांधी कििरीट सोमैया द्वारा लगाए आरोपों के जवाब में कहा मेरे पास साकेत में दो दुकानें हैं। उन्होंने बताया कि इसका जिक्र चुनावी हलफनामे में भी किया गया है। इसमें गलत क्या है।

सोमैया ने लगाए थे ये आरोप
महाराष्ट्र से भाजपा सांसद किरीट सौमैया ने अगस्ता वेस्टलैंड और कॉमनवेल्थ घोटाला मामले को एक दसरे लिंक्ड बताया है। सोमैया का दावा है कि एमआर एमजीएफ कंपनी के पूर्व डायरेक्कटर माइकल हेशकी और कॉमनवेल्थ घोटाले और वीवीआइपी चॉपर डील घोटाले में शामिल रहे हैं। सोमैया का कहना है कि एमआर एमजीएफ कंपनी को कनिष्क के परिवार ने खड़ा किया था , जो राहुल गांधी के सलाहकार और प्रमुख सचिव हैं। सोमैया ने कनिष्क की भूमिका की जांच के की मांग की है। इसके लिए उनहोंने प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआइ को चिट्ठी भी लिखी है।

ये भी पढ़ेंः अगस्ता वेस्टलैंड से जुड़ी़ सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी से जुड़ी सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.