Move to Jagran APP

सेना पर आरोप के बाद ममता के खिलाफ ट्विटर पर फूटा गुस्सा

ट्विटर पर ममता बनर्जी ट्रेंड कर रही हैं और लोग राज्य सचिवालय के पास सेना तैनाती के मुद्दे अपनी राय रख गुस्से का इजहार कर रहे हैं।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2016 09:14 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2016 10:56 PM (IST)
सेना पर आरोप के बाद ममता के खिलाफ ट्विटर पर फूटा गुस्सा

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा राज्य के टोल प्लाजों पर तैनाती को लेकर भारतीय सेना पर लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद ट्विटर पर उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।गुरुवार की रात से ही यह मुद्दा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ट्विटर पर ममता बनर्जी ट्रेंड कर रही हैं और लोग राज्य सचिवालय के पास सेना तैनाती के मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रख रख गुस्से का इजहार कर रहे हैं।

loksabha election banner

एक ने लिखा, राज्य सचिवालय के पास इंडियन आर्मी को देखकर आपको इतना डर क्यों लग रहा है दीदी? आप कुछ बांग्लादेशियों के साथ ही सुरक्षित महसूस करती हैं। दूसरे ने लिखा, ममता बनर्जी केजरीवाल का उग्र और भयानक रूप हैं। वह अलगाववादी नेता बनने की कगार पर हैं। तीसरे ने लिखा, बांग्लादेशी पश्चिम बंगाल में आसानी से आ सकते हैं लेकिन भारतीय सेना को वहां जाने के लिए ममता बनर्जी से वीजा चाहिए होगा।

पढ़ें- प. बंगाल में टोल पर सेना तैनात, ममता ने राज्य सचिवालय में डाला डेरा

अगले ट्वीट में कहा गया, ममता ने अपने आपको ऑफिस में बंद कर लिया है और सेना के हटने तक निकलने को तैयार नहीं हैं। इस महिला को क्या हो गया है। यह तो सेना का एक रूटीन एक्सरसाइज है। एक और ट्वीट में कहा गया कि मारने की कोशिश, सेना का तख्तापलट यह सब किसी खाली दिमाग में ही आ सकता है। ममता बनर्जी ने दिखा दिया कि वह भी अरविंद केजरीवाल की तरह ऑफिस में खाली रहती हैं।

गौरतलब है कि गुरुवार शाम ममता ने आरोप लगाया था कि नोटबंदी पर विरोध के कारण मोदी सरकार उन्हें घेरने के लिए सेना की तैनाती कर तख्तापलट की कोशिश कर रही है। ममता गुरुवार रातभर राज्य सचिवालय में ही रूकी रहीं। उन्होंने घोषणा की कि जबतक टोल प्लाजों से सेना नहीं हटाई जाएगी तब तक वह सचिवालय के बाहर नहीं जाएंगी। हालांकि, सेना ने सफाई देते हुए कहा कि यह एक रूटीन अभ्यास था और राज्य प्रशासन को इसके बारे में पहले से सूचित किया गया था।

पढ़ें- ममता के 'तख्तापलट' बयान पर BJP का पलटवार, 'बहस न करने का बेहतर बहाना'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.