Move to Jagran APP

ये कांग्रेस की नहीं मोदी की सरकार है, काम करना ही पड़ेगा: प्रधानमंत्री

पीएम मोदी ने कहा कि अब दादर और नागर हवेली के लोगों को भी लगने लगा है कि दिल्ली में कोई उनका रखवाला बैठा है। यह देश हर भारतीय का है।

By Kishor JoshiEdited By: Published: Mon, 17 Apr 2017 02:50 PM (IST)Updated: Mon, 17 Apr 2017 05:11 PM (IST)
ये कांग्रेस की नहीं मोदी की सरकार है, काम करना ही पड़ेगा: प्रधानमंत्री
ये कांग्रेस की नहीं मोदी की सरकार है, काम करना ही पड़ेगा: प्रधानमंत्री

अहमदाबाद (एजेंसी)। अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पीएम मोदी सोमवार को केंद्र शासित प्रदेश दादर एवं नागर हवेली स्थित सिलवासा पहुंचे। सिलवासा में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने यहां जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि तकरीबन 35 से 40 साल पहले मोरारजी देसाई यहां के दौरे पर आए थे, ये मेरा सौभाग्य है कि उनके बाद मैं यहां पर आया।

loksabha election banner

'ये मोदी सरकार है, काम करना पड़ेगा'

पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए अफसरों को काम में ढिलाई ना बरतने की हिदायत भी दे डाली। मोदी ने मंच से कहा कि ये कांग्रेस की नहीं मोदी की सरकार है। यहां आपको लोगों के लिए काम करना पड़ेगा।

'किसी के साथ भेदभाव का सवाल नहीं'

पीएम मोदी ने कहा कि अब दादर और नागर हवेली के लोगों को भी लगने लगा है कि दिल्ली में कोई उनका रखवाला बैठा है। यह देश हर भारतीय का है। यहां किसी के साथ भेदभाव का कोई सवाल नहीं है। मोदी ने कहा कि पीएम बनने के बाद मैं यहां पहली बार आया हूं। कई सालों बाद यहां कोई प्रधानमंत्री आया है। लेकिन, मैं यहां पहले कई बार आ चुका हूं। दादर नगर हवेली के विकास के लिए केंद्र सरकार कृतसंकल्प है।

पीएम मोदी दादर एवं नागर हवेली में पासपोर्ट सेवा केंद्र और जन आयुषी केंद्र का उद्धाटन करेंगे। इसके अलावा पीएम द्वारा केंद्र की विभिन्न योजनाओं के तहत करीब 21000 लाभार्थियों को सहायता किट का वितरिण किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें:  पीएम मोदी ने कहा- दवाएं सस्ती, अब इलाज भी सस्ता होगा -

पीएम ने मल्टी स्पेशलिटी हास्पिटल का किया उद्धाटन, देखें तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.