Move to Jagran APP

'भाजपा के ही समर्थ लोग नहीं छोड़ रहे रसोई गैस सब्सिडी'

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की जनता ने नकारना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि जनता में संपन्न लोगों की तो बात ही अलग है, भाजपा के ही समर्थ लोग मोदी के आह्वान पर रसोई गैस सब्सिडी नहीं

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2015 11:44 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 07:30 AM (IST)
'भाजपा के ही समर्थ लोग नहीं छोड़ रहे रसोई गैस सब्सिडी'

लखनऊ, राज्य ब्यूरो। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की जनता ने नकारना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि जनता में संपन्न लोगों की तो बात ही अलग है, भाजपा के ही समर्थ लोग मोदी के आह्वान पर रसोई गैस सब्सिडी नहीं छोड़ रहे हैं।

loksabha election banner

गुरुवार को यहां गुजरात व पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ताओं की बैठक में मायावती ने साफ कहा कि मोदी की कथनी व करनी में अंतर होने के कारण लोग उनकी बात नहीं मान रहे हैं। रसोई गैस सब्सिडी सीधे न देकर खातों से जोड़ने के कारण निम्न व मध्यम आय वर्ग के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने बुधवार को शुरू 'डिजिटल इंडिया' योजना को बेअसर करार देते हुए कहा कि जब बिजली की अनुपलब्धता के कारण लोग टीवी पर ही इस कार्यक्रम को नहीं देख पाए तो आगे बिना बिजली भारत का डिजिटलीकरण कैसे संभव होगा।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सबसे पहले देश में 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने का अपना वादा पूरा करे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा की गलत नीतियों व हवाई कार्यक्रमों से देश की जनता का भला नहीं होगा। ऐसे में बसपा कार्यकर्ता देश भर में जनता को जागृत करने की पहल करें।

पढ़ेंः हेमा की कार पर ओवर स्पीडिंग का आरोप, केस दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.