PreviousNext

नहीं बाज अा रहा पाक, LoC पर फिर की गोलीबारी; मिल रहा करारा जवाब

Publish Date:Tue, 18 Jul 2017 08:45 AM (IST) | Updated Date:Tue, 18 Jul 2017 09:17 AM (IST)
नहीं बाज अा रहा पाक, LoC पर फिर की गोलीबारी; मिल रहा करारा जवाबनहीं बाज अा रहा पाक, LoC पर फिर की गोलीबारी; मिल रहा करारा जवाब
इससे पहले उड़ी सेक्‍टर में पाकिस्‍तान की तरफ से किए गए सीजफायर उल्‍लंघन में एक जवान घायल हो गया था। वहीं बिंबेर गली में एक जवान शहीद भी हो गया था।

पूंछ, एएनआइ। पाकिस्‍तान आए दिन सीमा पर सीजफायर उल्‍लंघन कर रहा है। आज जम्‍मू-कश्‍मीर के बिंबेर गली और पूंछ सेक्‍टर में नियंत्रण रेखा के पास यह नापाक हरकत की गई। सुबह करीब छह बजकर 45 मिनट पर सीजफायर उल्‍लंघन किया गया। भारतीय सेना इसका मुंहतोड़ जवाब देने में जुटी है।

इससे पहले सोमवार को यहां उड़ी सेक्‍टर में पाकिस्‍तान की तरफ से किए गए सीजफायर उल्‍लंघन में एक जवान घायल हो गया था। वहीं भारतीय सेना ने बिंबेर गली में पाक सेना द्वारा किए गए सीजफायर उल्‍लंघन के दौरान एक जवान के शहीद होने की भी पुष्टि की थी, जिनकी पहचान नायक मुद्दस्‍सर अहमद के रूप में की गई।

जवाबी कार्रवाई के दौरान अहमद उस वक्‍त गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए, जब उनके बंकर पर मोर्टार हमला किया गया। बाद में उन्‍होंने दम तोड़ दिया। 12 जुलाई को भी कुपवाड़ा सेक्‍टर में हुए सीजफायर उल्‍लंघन में दो जवान शहीद हो गए थे। हालांकि सीमा पार से हो रही इस तरह की नापाक हरकताें का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब देने सक चूक नहीं रही है।

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना को मिली बड़ी सफलता, अमरनाथ यात्रियों पर हमले में शामिल तीन आतंकी ढेर

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Pak violates ceasefire in Poonch Bhimber Gali Sector(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सेना के दो जवानों से रिश्वत लेते पकड़े गए दो अफसरमहाकाल का फोटो ट्वीट किया तो प.बंगाल पुलिस ने लगाया दंगा उकसाने का केस
यह भी देखें