Move to Jagran APP

ड्रेसिंग रूम में क्यों रो पड़ा ये स्टार क्रिकेटर, जानिए क्या हुआ ऐसा?

कीवी टीम के खिलाफ बांग्लादेश की टेस्ट टीम के कप्तान रहीम को पहले मैच में मांसपेशियों में खिंचाव हो गया था। इसी कारण वह इस श्रृंखला के बाकी मैच नहीं खेल पाए थे।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 11 Jan 2017 04:24 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jan 2017 11:05 AM (IST)
ड्रेसिंग रूम में क्यों रो पड़ा ये स्टार क्रिकेटर, जानिए क्या हुआ ऐसा?

वेलिंगटन, जेएनएन| बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज़ के पहले मैच में चोटिल होने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में लगभग रोने लगे थे। बांग्लादेश की टेस्ट टीम के कप्तान रहीम को क्राइस्टचर्च में खेले गए पहले मैच में मांसपेशियों में खिंचाव हो गया था। इसी कारण वह पिछले महीने खेली गई इस श्रृंखला के बाकी मैच नहीं खेल पाए थे। रहीम जब 42 रन पर थे, तभी उन्हें रन लेते समय दर्द हुआ। थोड़ी देर बाद वह मैदान पर गिर पड़े थे।

loksabha election banner

चोट के बाद टीम में वापसी पर रहीम ने बुधवार को कहा, ‘विकेट गिरते हुए देखकर मुझे लग रहा था कि मैंने कुछ खो दिया है। मैं ड्रेंसिंग रूम में आकर लगभग रोने लगा’। उन्होंने कहा, ‘जो खिलाड़ी इन देशों में अच्छा खेलता है, उसे अलग तरीके से आंका जाता है। मैंने अपने आप को इस माहौल में खेलने के लिए ढाला है, लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा न हो सका’।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बांग्लादेश के बल्लेबाज न्यूजीलैंड में लगातार विफल हो रहे थे, तब रहीम को हर कोई याद कर रहा था। रहीम टीम के मध्यक्रम की रीढ़ की हड्डी माने जाते हैं। बांग्लादेश को श्रृंखला में 3-0 से हार मिली थी। टेस्ट टीम के कप्तान ने उम्मीद जताई है कि बल्लेबाज अपनी गलतियों से सीखेंगे। उन्होंने कहा, ‘ऐसी विकेट पर अगर बल्लेबाजों ने थोड़ी सी प्रतिबद्धता दिखाई होती तो यह उन सभी के लिए बड़ा मौका था। चाहे वो तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन, महमुदुल्लाह, इमरुल कयास, सौम्य सरकार हों.. कोई भी हो..सभी के लिए यह बड़ा मौका था’।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.