PreviousNext

ड्रेसिंग रूम में क्यों रो पड़ा ये स्टार क्रिकेटर, जानिए क्या हुआ ऐसा?

Publish Date:Wed, 11 Jan 2017 04:24 PM (IST) | Updated Date:Thu, 12 Jan 2017 11:05 AM (IST)
ड्रेसिंग रूम में क्यों रो पड़ा ये स्टार क्रिकेटर, जानिए क्या हुआ ऐसा?
कीवी टीम के खिलाफ बांग्लादेश की टेस्ट टीम के कप्तान रहीम को पहले मैच में मांसपेशियों में खिंचाव हो गया था। इसी कारण वह इस श्रृंखला के बाकी मैच नहीं खेल पाए थे।

वेलिंगटन, जेएनएन| बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज़ के पहले मैच में चोटिल होने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में लगभग रोने लगे थे। बांग्लादेश की टेस्ट टीम के कप्तान रहीम को क्राइस्टचर्च में खेले गए पहले मैच में मांसपेशियों में खिंचाव हो गया था। इसी कारण वह पिछले महीने खेली गई इस श्रृंखला के बाकी मैच नहीं खेल पाए थे। रहीम जब 42 रन पर थे, तभी उन्हें रन लेते समय दर्द हुआ। थोड़ी देर बाद वह मैदान पर गिर पड़े थे।

चोट के बाद टीम में वापसी पर रहीम ने बुधवार को कहा, ‘विकेट गिरते हुए देखकर मुझे लग रहा था कि मैंने कुछ खो दिया है। मैं ड्रेंसिंग रूम में आकर लगभग रोने लगा’। उन्होंने कहा, ‘जो खिलाड़ी इन देशों में अच्छा खेलता है, उसे अलग तरीके से आंका जाता है। मैंने अपने आप को इस माहौल में खेलने के लिए ढाला है, लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा न हो सका’।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बांग्लादेश के बल्लेबाज न्यूजीलैंड में लगातार विफल हो रहे थे, तब रहीम को हर कोई याद कर रहा था। रहीम टीम के मध्यक्रम की रीढ़ की हड्डी माने जाते हैं। बांग्लादेश को श्रृंखला में 3-0 से हार मिली थी। टेस्ट टीम के कप्तान ने उम्मीद जताई है कि बल्लेबाज अपनी गलतियों से सीखेंगे। उन्होंने कहा, ‘ऐसी विकेट पर अगर बल्लेबाजों ने थोड़ी सी प्रतिबद्धता दिखाई होती तो यह उन सभी के लिए बड़ा मौका था। चाहे वो तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन, महमुदुल्लाह, इमरुल कयास, सौम्य सरकार हों.. कोई भी हो..सभी के लिए यह बड़ा मौका था’।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Mushfiqur Rahim said he almost cried in dressing room after getting injured in series against newzealand(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पाकिस्तान को मिला पाव-भाजी बनाने वाला खतरनाक बल्लेबाजइंग्लैंड टीम का भारत दौरा रद्द कराने की हुई थी साजिश, जानिए कौन था मास्टरमाइंड
यह भी देखें