Move to Jagran APP

अच्छे दिन आए: मदर डेयरी ने दूध के दाम 2 रुपये घटाए

मदर डेयरी ने मुंबई में अपने दूध के दामों में 2 रुपये की कमी है। टोंड और डबल टोंड दूध की नई दरें शनिवार से प्रभावी हो गई हैं। मदर डेयरी ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि दूध के खरीद मूल्य में लगातार स्थिरता बनी रहने की वजह

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Sat, 30 May 2015 08:24 AM (IST)Updated: Sat, 30 May 2015 12:32 PM (IST)
अच्छे दिन आए: मदर डेयरी ने दूध के दाम 2 रुपये घटाए

मुंबई। मदर डेयरी ने मुंबई में अपने दूध के दामों में 2 रुपये की कमी है। टोंड और डबल टोंड दूध की नई दरें शनिवार से प्रभावी हो गई हैं।

loksabha election banner

मदर डेयरी ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि दूध के खरीद मूल्य में लगातार स्थिरता बनी रहने की वजह से हमने इसका लाभ उपभोक्ताओं को भी देने का निर्णय लिया।

एक लीटर टोंड दूध की कीमत अब 38 रुपये की जगह 36 रुपये और डबल टोंड की कीमत 35 रुपये की बजाए 33 रुपये हो गई है।

मदर डेयरी ने नई दरें आधा लीटर दूध पर लागू हैं। आधा लीटर टोंड दूध 19 की जगह 18 रुपये और आधा लीटर डबल टोंड 17.50 रुपये की जगह 16.50 रुपये हो गया है।

हालांकि कंपनी ने कहा कि वह इस बात को सुनिश्चित करती रहेगी कि किसानों को अपने उत्पादों के लिए लाभकारी मूल्य मिले जो महाराष्ट्र सरकार द्वारा निर्धारित किए गए न्यूनतम समर्थन मूल्य के बराबर अथवा उससे अधिक ही है।अपना दूध पीकर और खुद को जमीन में गाड़कर बचाई जान

दुग्ध उत्पादनः हरियाणा ने इजराइल से मिलाया हाथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.