Move to Jagran APP

शाहरुख खान से लेकर विराट कोहली के पास हैं करोड़ो की कीमत वाली लग्जरी कारें

आज की इस रिपोर्ट में हम उन कार मालिकों से आपको मिलवाने जा रहे हैं जिनके पास ऐसी शानदार लग्जरी कारें हैं जिनमें चलना आम आदमी के लिए सिर्फ सपना होता है।

By Bani KalraEdited By: Published: Thu, 21 Sep 2017 06:20 PM (IST)Updated: Fri, 22 Sep 2017 10:38 AM (IST)
शाहरुख खान से लेकर विराट कोहली के पास हैं करोड़ो की कीमत वाली लग्जरी कारें

नई दिल्ली (जेएनएन)। महंगी लग्जरी कार में बैठने की चाहत किसे नहीं होती, आज की इस रिपोर्ट में हम उन कार मालिकों से आपको मिलवाने जा रहे हैं जिनके पास ऐसी शानदार लग्जरी कारें हैं जिनमें चलना आम आदमी के लिए सिर्फ सपना होता है। यहां हमने देश के उन बड़ी हस्तियों को शामिल किया है जो हमसे से किसी न किसी के चहेते हैं

loksabha election banner

शाहरुख खान: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के पास कारों का अच्छार खास कलेक्श न है पर उनमें से बुगाती काफी खास है। 12 करोड़ कीमत की ये आलीशान कार भारत में कुछ ही लोगों के पास है।

आमिर खान: वैसे तो बॉलीवुड के मिस्टकर परफेक्शेनिस्ट को दिखावा करने का शौक नहीं है पर उन्हेंक कारो का बहुत शौक है। आमिर के कार कलेक्शोन में मर्सडीज बेंज एस 600 कार है। जिसकती कीमत 10 करोड़ है।

मुकेश अंबानी:भारत के प्रमुख उद्योगपतियों में मुकेश अंबानी का नाम गिना जाता है। वैसे तो इनके पास दुनिया का सबसे महंगा घर है। मुकेश अंबानी मेबैक 62 से चलना पसंद करते हैं। ये कार खासतौर पर उनके लिए डिजाइन की गई है। इसकी कीमत 5.40 करोड़ है।

गौतम सिंहानिया: रेमंड ग्रुप के एमडी और चेयरमैन गौतम सिंहानियां को कारों का बहुत शौक है। उनके पास कई स्पोकर्टस और लग्जोरी कारें हैं। उन्हेंक फरारी 458 काफी पसंद है। इसकी कीमत 4 करोड़ की है।

अदार पूनावाला: सीरम इंस्टी ट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला को बेंटले कॉन्टीहनेंटल जीटी से चलने का शौक है। इस कार की कीमत 4.5 करोड़ रुपये है।

रतन टाटा: टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा को कारों का बहुत शौक है। उनके पास एक से बढ़कर एक कारें हैं। पर उन्हें जो कार सबसे ज्यामदा पंसद है वो है फरारी कैलीफोर्नियां। इस कार की कीमत 3.45 करोड़ की है।

अनिल अंबानी: अनिल अंबानी भारत के प्रमुख उद्योगपतियों में से एक है। उनके पास एक से बढ़कर एक कई कारें है। अनिल को सबसे ज्यासदा पसंद लेम्ब्रो गिनी गालारेडो है। इसकार की कीमत 3 करोड़ है।

विराट कोहली भारतीय टीम के कप्ताोन विराट कोहली को कारों का बहुत शौक है। उनके पास कारों का बेहतरीन कलेक्श न है। ऑडी आर 8 उनकी पसंदीदा कारों में से एक है। इस कार की कीमत 2.64 करोड़ रुपये है।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.