Move to Jagran APP

माइक्रोमैक्स का ये 'फ्लैगशिप ब्रेकर' स्मार्टफोन तोड़ेगा सारे रिकॉर्ड, जानें क्या है खास

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स का सब ब्रैंड यू टेलीवेंचर्स एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रहा है। कंपनी इसकी ब्रांडिंग 'फ्लैगशिप ब्रेकर' नाम से कर रही है। इस नए स्मार्टफोन को Micromax Yu5530 नाम से लिस्ट किया गया है। जानिए इसकी खासियत

By MMI TeamEdited By: Published: Fri, 06 May 2016 01:41 PM (IST)Updated: Fri, 06 May 2016 05:24 PM (IST)
माइक्रोमैक्स का ये 'फ्लैगशिप ब्रेकर' स्मार्टफोन तोड़ेगा सारे रिकॉर्ड, जानें क्या है खास

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स का सब ब्रैंड यू टेलीवेंचर्स एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रहा है। कंपनी इसकी ब्रांडिंग ' फ्लैगशिप ब्रेकर' नाम से कर रही है। इस नए स्मार्टफोन को Micromax Yu5530 नाम से लिस्ट किया गया है। यह फ्लैगशिप ब्रेकर फोन डिस्प्ले, कैमरा क्वालिटी,प्रदर्शन और कनेक्टिविटी के मामले में बहुत ही शानदार होगा। यह देखने में जितना खूबसूरत होगा उतना ही इसकी कीमत अन्य स्मार्टफोन्स की तुलना में आकर्षक और प्रतिस्पर्धी होगी।

loksabha election banner

पढ़े: यह क्या? 90 दिनों तक फ्री मिलेगा इंटरनेट और कॉल, जानें क्या है ऑफर

माइक्रोमैक्स का सब-ब्रैंड यू टेलीवेंचर्स इससे पहले यू यूटोपिया लांच कर चुका है जोकि परफॉर्मेंस में जबरदस्त रहा है। अब माइक्रोमैक्स के इस नए स्मार्टफोन के बारे में कंपनी के फाउंडर राहुल शर्मा ने कहा है कि "माइक्रोमैक्स और यू टेलीवेंचर का नया फ्लैगशिप इसी महीने लांच हो रहा है। यह सभी रिकॉर्ड तोड़ेगा क्योंकि देखने में भी ये बेइंतहा खूबसूरत है। इसकी खूबसूरती से कुछ लोगों के दिल भी टूटेंगे,यह सारे रूल भी तोड़ेगा ....रुकिए!ये फ्लैगशिप को भी तोड़ देगा"

फ्लैगशिप ब्रेकर Micromax Yu5530 की खासियत
माइक्रोमैक्स यू 5530 के बारे में राहुल शर्मा का कहना है कि यह स्मार्टफोन लोगों को बहुत पसंद आने वाला है। यह बहुत से रिकार्ड तोड़ने वाला है। लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हीलियो पी 10 ओक्टाकोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम है।गौरतलब है कि यूटोपिया के बाद 4जीबी रैम के साथ आने वाला यह कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को सिंगल टेस्ट में 816 और मल्टी कोर टेस्ट में 3059 प्वाइंट मिले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.