Move to Jagran APP

मल्लिका ने विजय की खातिर किया 16 घंटे का सफर

मल्लिका सहरावत ने विजय सिंह के साथ धर्मशाला आने के लिए 16 घंटे तक सफर किया। बादल होने के कारण फ्लाइट रद हो गई थी और उसके बाद दिल्ली से धर्मशाला के लिए वोल्वो बस का इंतजाम किया गया। विजय सिंह ने बताया कि वोल्वो की एक सीट हटा दी थी ताकि मल्लिका आराम से आ सके। बकौल विजय, सफर में अधिक समय

By Edited By: Published: Fri, 11 Oct 2013 06:23 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2013 06:30 AM (IST)
मल्लिका ने विजय की खातिर किया 16 घंटे का सफर

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। मल्लिका सहरावत ने विजय सिंह के साथ धर्मशाला आने के लिए 16 घंटे तक सफर किया। बादल होने के कारण फ्लाइट रद हो गई थी और उसके बाद दिल्ली से धर्मशाला के लिए वोल्वो बस का इंतजाम किया गया। विजय सिंह ने बताया कि वोल्वो की एक सीट हटा दी थी ताकि मल्लिका आराम से आ सके। बकौल विजय, सफर में अधिक समय लगने के कारण उन्हें व मल्लिका को परेशानी हुई है। बकौल विजय, मल्लिका ने कहा कि उन्होंने सिर्फ उनके के लिए ही 16 घंटे बस में सफर किया है।

loksabha election banner

पढ़ें: 'झूठे हैं मल्लिका के आंसू'

खलनायक बनेगा मल्लिका का हीरो

मल्लिका सहरावत का हीरो विजय सिंह यशराज के बैनर तले बनने वाली फिल्म में खलनायक की भूमिका में दिखेगा। फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी। फिल्म के लिए दाड़नू निवासी विजय सिंह को नेगेटिव रोल का ऑफर आया है और इसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। मल्लिका सहरावत के रियलिटी शो 'द बैचलरेट इंडिया, मेरे ख्यालों की मल्लिका' की शूटिंग के बाद विजय सिंह के जीवन के लिए यह पहला अवसर होगा कि वह फिल्म में काम करेंगे। धर्मशाला कॉलेज में वर्ष 2011 में स्नातक की शिक्षा के बाद विजय सिंह मुंबई चले गए थे और मॉडलिंग में किस्मत को आजमाना शुरू किया था। उन्होंने कई विज्ञापन किए। इसके अलावा मुंबई के सुपर मॉडल इंडिया भी चुने गए। विजय कई मैग्जीन के लिए भी मॉडलिंग कर चुके हैं। मल्लिका ने विजय सिंह को सबसे पहले बात के लिए चुना और यही नहीं पहले तीन युवाओं में से भी पहला गुलाब विजय सिंह को ही दिया। इस रियलिटी शो ने विजय सिंह को पहचान दी है। विजय सिंह के परिजन व मित्र उन्हें विज्जू कहकर पुकारते हैं।

कसरत करो और सेहत का ख्याल रखो

विजय सिंह ने युवाओं को संदेश दिया है कि वह अपनी सेहत का ख्याल रखें और हर रोज कसरत करें। नशे से हमेशा ही दूरी बनाए रखें। बकौल विजय सिंह, वह सिगरेटपीते हैं और इसे उन्होंने मल्लिका के साथ शो में भी स्वीकार किया है। उन्होंने क्षेत्र के युवाओं से आग्रह है कि नशे से दूर रहें। मॉडलिंग के क्षेत्र में आने के लिए शिक्षा के साथ-साथ आपका शरीर, विश्वास व व्यक्तित्व महत्वपूर्ण है।

मोमो का स्वाद चखेंगी मल्लिका

विजय सिंह के घर के पास स्थित कैफे क्रॉस रोड के वेज व नॉनवेज मोमो का लुत्फ मल्लिका सहरावत शुक्रवार को उठाएंगी। यह वही कैफे है, जहां विजय सिंह मॉडलिंग की दुनिया व फिल्मी दुनिया के ताने-बाने को बुनते थे। कैफे संचालक हरबंश सिंह विजय के ताने-बानों को काफी गहराई से सुनते थे। यहां शुक्रवार को मल्लिका व विजय सिंह कुछ समय बिताएंगे। विजय बृहस्पतिवार सुबह साढ़े छह बजे धर्मशाला पहुंचे और दोपहर साढ़े बारह बजे कैफे पहुंच गए थे। उन्होंने काफी समय यहां बिताया।

बहुत दयालु है मल्लिका

विजय सिंह ने कहा कि मल्लिका बहुत ही दयालु है। वह जमीन से जुड़ी हुई हैं। बकौल विजय, शूटिंग के दौरान जब भी उन्हें लगता कि सभी लड़के धूप में खड़े हैं तो एकदम से छाते के लिए कहती हैं। मल्लिकाच्अच्छी और केयरिंग है।

70 फीसद ही प्यार करता हूं बना है मुद्दा

विजय सिंह ने बताया कि उन्होंने शो में शूटिंग के दौरान कह दिया है कि वह मल्लिका से 70 फीसद ही प्यार करते हैं और इस पर उनके प्रतिद्वंद्वी युवाओं ने इसे मुद्दा बनाया है। यह आगामी शो में देखने को मिलेगा। यह सब उन्होंने गुस्से में आकर बोल दिया था कि उन्हें मल्लिका से 70 फीसद प्यार हो गया है।

मल्लिका नहीं परी है सहरावत

विजय सिंह ने बताया कि एक शूटिंग में उन्होंने मल्लिका को मल्लिका नहीं परी माना है और इसकी शूटिंग ताज के बाहर हुई है। शूटिंग के दौरान उन्होंने मल्लिका को गोद में उठाया है और शूटिंग तक उनके पैरों को जमीन पर लगने नहीं दिया है।

धर्मशाला में मल्लिका की शूटिंग आज से

रियलिटी शो 'द बैचलरेट इंडिया, मेरे ख्यालों की मल्लिका' की शूटिंग शुक्रवार को धर्मशाला में होगी। नौरबुलिंगा, खड़ौता, धर्मकोट, नड्डी, अघंजर महादेव व दलाईलामा मंदिर के आसपास के क्षेत्रों में शूटिंग की जानी प्रस्तावित है। बृहस्पतिवार को शूटिंग टीम छुट्टी पर रही।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.