Move to Jagran APP

कोलकाता : मेडिकल छात्रों ने काटे चोर के गुप्तांग, मौत

चोर के शक में जूनियर डाक्टरों ने छात्रवास में एक अज्ञात युवक की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना सियालदह रेलवे स्टेशन के निकट स्थित एनआरएस अस्पताल में रविवार तड़के की है।

By vivek pandeyEdited By: Published: Mon, 17 Nov 2014 11:03 AM (IST)Updated: Mon, 17 Nov 2014 11:14 AM (IST)
कोलकाता : मेडिकल छात्रों ने काटे चोर के गुप्तांग, मौत

जागरण संवाददाता, कोलकता। चोर के शक में जूनियर डाक्टरों ने छात्रवास में एक अज्ञात युवक की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना सियालदह रेलवे स्टेशन के निकट स्थित एनआरएस अस्पताल में रविवार तड़के की है। इंटाली थाने की पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के बाद छात्रवास के कैंटीन में काम करने वाले दो कर्मियों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी को अनुसार रविवार सुबह लगभग छह बजे एनआरएस अस्पताल के 10-12 छात्र गमछा पहने एक युवक को मारते-पीटते एक बिल्डिंग से दूसरे बिल्डिंग में लेकर गए। उक्त बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर स्थित कैरम बोर्ड रूम में ले जाकर छात्रों ने उसके कपड़े उतार कर उसकी बांस से बेरहमी से पिटाई की। युवक के गुप्तांग को भी बांस से जख्मी कर दिया।

इतने में भी छात्रों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और इन लोगों ने मेडिकल ब्लेड से युवक के गुप्तांग को बुरी तरह चीर-फाड़ कर जख्मी कर दिया। बुरी तरह घायल युवक छात्रवास की फर्श पर लहूलुहान हालत में तड़पने लगा। इसकी सूचना मिलते ही इंटाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फिर युवक को आपातकालीन विभाग में ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसके मौत की पुष्टि की। पुलिस ने शव को कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घटनास्थल से खून लगा एक ब्लेड बरामद किया है।

प्राथमिक जांच के दौरान छात्रवास के अन्य छात्रों ने आरोप लगाया है कि पिछले कई दिनों से इन लोगों के मोबाइल फोन एवं कीमती सामानों की चोरी हो रही थी। शिकायत के बावजूद अस्पताल प्रबंधन की तरफ से कोई कड़ी कार्रवाई नही की जा रही थी। इसी बीच रविवार तड़के छात्रवास के कमरा नंबर 99 में एक युवक को मोबाइल फोन चुराते देखा गया। घटना के बाद राज्य के शिशु एवं बाल विकास मंत्री शशि पांजा ने अस्पताल प्रबंधन से जल्द से जल्द विषय पर रिपोर्ट तलब किया है।

पढ़ें : महज सवा मिनट में एक नसबंदी कर रहे हैं डाक्टर

पढ़ें : नौकरानी से दुराचार में फंसे डाक्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.