Move to Jagran APP

प्लान-सी के तहत शीना को कार में मारा

शीना बोरा की कार में गला दबाकर हत्या करने का फैसला करने से पहले इंद्राणी मुखर्जी और उसके दूसरे पति संजीव खन्ना ने दो अन्य विकल्पों पर भी विचार किया था। कार में शीना को मारकर उसकी लाश को रायगढ़ में फेंकने का फैसला प्लान-सी के तहत लिया गया था। पुलिस

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2015 06:28 AM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2015 07:46 AM (IST)
प्लान-सी के तहत शीना को कार में मारा

शिवा देवनाथ (मिड-डे), मुंबई। शीना बोरा की कार में गला दबाकर हत्या करने का फैसला करने से पहले इंद्राणी मुखर्जी और उसके दूसरे पति संजीव खन्ना ने दो अन्य विकल्पों पर भी विचार किया था। कार में शीना को मारकर उसकी लाश को रायगढ़ में फेंकने का फैसला प्लान-सी के तहत लिया गया था।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों के अनुसार, शीना को मारने का पहला तरीका संजीव ने सुझाया। वह उसे राहुल मुखर्जी के मुंबई स्थित आवास पर मारना चाहता था, जब वह उसके साथ रहती थी। संजीव का मानना था कि ऐसा करने से हत्या का दोष राहुल पर लगाना आसान होगा। लेकिन इंद्राणी इसके लिए तैयार नहीं हुई। उसने कहा कि यदि आस-पड़ोस के किसी आदमी ने उन्हें पहचान लिया, तो इससे वे लोग मुश्किल में पड़ सकते हैं।

पढ़ेः पूछताछ के दौरान इंद्राणी व संजीव ने एक-दूसरे पर मढ़ा आरोप

इसके बाद इंद्राणी ने दूसरा विकल्प सुझाया। पीटर मुखर्जी उस समय शहर से बाहर थे। इसलिए इंद्राणी अपने और पीटर के वर्ली स्थित आवास पर शीना को बुलाकर इस हत्याकांड को अंजाम देना चाहती थी। लेकिन संजीव ने इस साजिश को खारिज कर दिया। उसका कहना था कि इससे पुलिस को संदेह हो सकता है और उन लोगों से पूछताछ की जा सकती है।

इसके बाद आखिर में संजीव ने तीसरा तरीका सुझाया। उसने कहा कि शीना को किसी जगह मिलने के लिए बुलाकर कार में गला दबाकर उसकी हत्या की जा सकती है। इस तरीके से अपनी बेटी को मारने के लिए इंद्राणी भी तैयार हो गई।

पढ़ेः तीन नहीं इंद्राणी के हैं पांच पति, ज्यादा पैसेवाला मिलते ही करती थी शादी

सिद्धार्थ दास के परिजनों से पूछताछ करने पहुंची पुलिस

गुवाहाटी। शीना बोरा हत्याकांड में हर दिन हो रहे नए खुलासों के बीच असम में इंद्राणी के पहले पति सिद्धार्थ दास के परिवार का पता चल गया है। मुंबई पुलिस सिद्धार्थ के परिजनों से पूछताछ करने सिलचर पहुंच गई है। इस बीच, सिद्धार्थ के भाई शांतनु दास ने इस बात की पुष्टि की है कि उसके भाई की इंद्राणी बोरा के साथ शादी हुई थी। शीना और मिखाइल का जन्म इसी संबंध से हुआ था। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से सिद्धार्थ अपने परिवार के संपर्क में नहीं है। शांतनु ने बताया कि उन्होंने शीना को तब देखा था, जब वह महज पांच महीने की थी।

शीना को दिया गया धीमा जहर, दोस्त ने किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.