Move to Jagran APP

केरल के फिल्मकार का दावा मदरसे में हुआ था यौन शोषण

केरल में मदरसों में यौन शोषण की खबर के बीच राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अली अकबर ने सोमवार को दावा किया कि बचपन में उनका भी मदरसे में यौन उत्पीड़न हुआ था। अकबर का दावा ऐसा समय आया है, जब कुछ दिन पहले केरल की एक महिला मुस्लिम पत्रकार राजीना

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2015 02:51 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2015 08:14 AM (IST)
केरल के फिल्मकार का दावा मदरसे में हुआ था यौन शोषण

कोझिकोड । केरल में मदरसों में यौन शोषण की खबर के बीच राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अली अकबर ने सोमवार को दावा किया कि बचपन में उनका भी मदरसे में यौन उत्पीड़न हुआ था।

loksabha election banner

अकबर का दावा ऐसा समय आया है, जब कुछ दिन पहले केरल की एक महिला मुस्लिम पत्रकार राजीना ने कहा था कि बचपन में वह मदरसे में यौन उत्पीड़न की चश्मदीद रही हैं। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में इस बात का खुलासा किया था।

मलयालम फिल्मों के निर्देशक अली अकबर ने बताया, 'करीब 40 साल पहले की बात है। मैं तब 8 वर्ष का था, तब एक 'उस्ताद' ने मुझसे कुकर्म की कोशिश की। यह घटना वायनाड में मेरे मूल स्थान मीनागडी के एक मदरसे में हुई। मैंने किसी तरह उससे खुद को छुड़ाया।'

अकबर ने दावा किया कि मदरसे में उनके कई सहपाठी भी ऐसे उत्पीड़न से गुजरे। अकबर ने बताया कि राजीना के खुलासे के बाद उन पर हो रहे ऑनलाइन हमले के आलोक में उन्होंने अब इन बातों का रहस्योद्घाटन करने का फैसला किया। अकबर 20 से अधिक मलयालम फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.