Move to Jagran APP

श्रीनगर में अलगाववादियों के प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा चाक-चाैबंद

श्रीनगर में आज अलगाववादियों के प्रदर्शन को देखते हुए यहां के चार थाना क्षेत्रों में अतिरिक्‍त चौकसी बरती जा रही है। यहां लगातार 77 वें दिन भी बाजार समेत स्‍कूल और कॉलेज बंद हैं।

By Kamal VermaEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2016 09:41 AM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2016 10:25 AM (IST)

श्रीनगर (आईएएनएस)। जम्मू कश्मीर में आज होने वाले अलगाववादियों के प्रदर्शन को देखते हुए श्रीनगर में पुलिस के जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं। यहां जारी तनाव के 77वें दिन भी व्यापारिक प्रतिष्ठान समेत सभी चीजें लगभग बंद हैं। प्रदर्शन को देखते हुए श्रीनगर के तीन पुलिस थाने अनंतनाग, शोपियां पुलवामा और कुलगाम में जबरदस्त चौकसी बरती जा रही है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों के हाथों मारे गए जैश के आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद राज्य में लगातार प्रदर्शन और हिंसा का दौर जारी है। इसके चलते लगातार यहां पर अतिरिक्त चौकसी भी बरती जा रही है। हिंसा को रोकने के लिए कई जगहों पर भीड़ को एकत्रित होने पर भी सुरक्षाबलों की नजर है। आज होने वाली नमाज को देखते हुए भी सुरक्षा चाक चौबंंद है।

हालांकि पिछले पांच दिनों के अंदर वादी में हालात कुछ सुधरे हैं और सड़कों पर लोगों के अलावा वाहनों की आवाजाही भी बढ़ी है। अलगाववादियों के प्रदर्शन और तनाव के चलते यहां पर सभी बाजार, व्यवसायिक वाहन, समेत स्कूल और कॉलेज को बंद रखा गया है। इकसे अलावा घाटी और जम्मू के बीच ट्रेन सेवा को भी फिलहाल स्थगित ही रखा गया है।

अलकायदा ने पाकिस्तान को बताया 'धोखेबाज', कहा- होशियार रहें कश्मीरी

कश्मीर पर अलग थलग पड़े पाक का छलका दर्द, कहा- दुनिया नहीं दे रही ध्यान

संयुक्त राष्ट्र महासभा से जुड़ी सभी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

कश्मीर से जुड़ी सभी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

जम्मू कश्मीर से जुड़ी सभी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.