Move to Jagran APP

एमटीवी रोडीज में ऐसी भड़कीं नेहा धूपिया कि बाकी जज भी डर गए

नेहा इस बात को लेकर इतने गुस्से में थीं कि वे बाकी जजेस की बात भी सुनने के लिए तैयार नहीं हो रही थीं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 05:53 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 06:07 PM (IST)
एमटीवी रोडीज में ऐसी भड़कीं नेहा धूपिया कि बाकी जज भी डर गए

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। नेहा धूपिया इन दिनों एमटीवी रोडीज में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि करन कुंद्रा ने एक प्रतिभागी के साथ बुरा बर्ताव किया था। अब नई खबर यह आई है कि नेहा धूपिया एक प्रतिभागी से उलझ गई हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, इस शो के लिए ऑडिशन देने के लिए एक प्रतिभागी जिनका नाम जागृति है, इस शो के मंच पर आईं और उन्होंने दावा किया कि उन्होंने सिर्फ सात महीने में 25 किलो वजन घटा लिया है। यह सुन कर नेहा के साथ बाकी सारे जज भी काफी चकित हो गए। लेकिन उन्हें इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा था और वह इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं थे। ऐसे में अचानक नेहा धूपिया को बहुत गुस्सा आया और वह गुस्से में आ गईं। तभी रणविजय ने प्रतिभागी से कहा कि वह अपना instagram आईडी दिखाएं। उसे देखने के बाद रणविजय और बाकी जज के सामने यह सच सामने आ गया कि उस प्रतिभागी ने अपना वेट लॉस सेशन सात महीने पहले शुरू नहीं किया था।

हुमा कुरैशी और साकिब, भाई-बहन की जोड़ी 'दोबारा' दिखेगी इस तारीख़ को

बाद में हालांकि उस प्रतिभागी ने स्वीकार लिया कि उसने झूठ बोला था। लेकिन यह बात सुनते ही नेहा का गुस्सा कम नहीं हुआ। वह और अधिक गुस्से में आ गईं और वे अपनी सीट से उठ कर उस लड़की के पास गईं और उसे कहा कि अगर कोई व्यक्ति 7 महीने में 25 किलो वजन घटा लेता है तो यह ठीक वैसी ही बात है कि आपके शरीर से किसी व्यक्ति को ही निकाल लिया है। नेहा ने इसी बात पर बॉडी इमेज का मुद्दा उठा दिया। उन्होंने प्रतिभागी पर जम कर गुस्सा निकाला। उन्होंने प्रतिभागी से कहा कि उसने न सिर्फ हमसे झूठ बोला है, बल्कि उन्होंने उन लड़कियों की भी इंसल्ट की है, जो हमेशा ही इस कॉम्प्लेक्स में जीती हैं कि वे खूबसूरत नहीं हैं। क्योंकि अगर इस शो में सभी उनकी बात पर भरोसा कर लेते, तो वे लड़कियां जो कॉम्प्लेक्स में जीती हैं, उन्हें लगता कि शायद वे भी ऐसे कदम उठा कर यहां तक पहुंच सकती हैं।

और सुखविंदर सिंह ने लगा दिए इस मराठी फिल्म में ठुमके

नेहा ने कहा कि उन्होंने एक झूठ से उन तमाम लड़कियों को उम्मीदें दे दी थीं। लेकिन अब जबकि वह झूठी निकली है तो उन तमाम लड़कियों की भी उम्मीद टूटी है। नेहा इस बात को लेकर इतने गुस्से में थीं कि वे बाकी जजेस की बात भी सुनने के लिए तैयार नहीं हो रही थीं। बमुश्किल सभी ने उनका गुस्सा शांत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.