PreviousNext

शरद से JDU की दो टूक, जरा भी शर्म बची है तो दें राज्यसभा से इस्तीफा

Publish Date:Sun, 13 Aug 2017 09:24 PM (IST) | Updated Date:Mon, 14 Aug 2017 10:36 PM (IST)
शरद से JDU की दो टूक, जरा भी शर्म बची है तो दें राज्यसभा से इस्तीफाशरद से JDU की दो टूक, जरा भी शर्म बची है तो दें राज्यसभा से इस्तीफा
जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव से जदयू ने दो टूक कहा है कि अगर उनमें जरा भी शर्म बची है तो राज्‍यसभा से इस्तीफा दें। पार्टी प्रवक्ता अजय आलोक ने ये बात रविवार को कही।

पटना [जेएनएन]। बिहार की महागठबंधन सरकार गिरने के बाद जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव पार्टी सु्प्रीमो व सीएम नीतीश कुमार से असंतुष्ट चल रहे हैं। बागी तेवर अपनाए शरद यादव को जदयू ने राज्यसभा में पार्टी नेता के पद से हटा दिया है। जदयू ने यहां तक कह दिया है कि अगर शरद में जरा भी शर्म बची है तो वे राज्यसभा से इस्तीफा दे दें।
जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि अगर शरद यादव पार्टी लाइन के खिलाफ जा रहे हैं, पार्टी सुप्रीमो नीतीश कुमार के खिलाफ बोल रहे हैं तो उन्‍हें राज्‍य सभा से इस्तीफा दे देना चाहिए। अजय आलोक ने आगे कहा कि जनता ने महागठबंधन को मैंडेट जरूर दिया था, लेकिन भ्रष्‍टाचार के लिए नहीं।

गौरतलब हो कि शरद के पार्टी लाइन विरोधी अभियान के कारण जदयू ने उन्‍हें 19 अगस्त को होने वाली जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया है। हालांकि, शरद ने किसी पार्टी विरोधी गतिविधि से इन्‍कार किया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:JDU says Sharad to resign from Rajya Sabha if he has any shame(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

लालू के फैन को देखकर तेजस्वी हुए दीवाने, जानिए क्या कहा?बेउर जेल में जन्मा 'कान्हा', उत्सव का माहौल
यह भी देखें