PreviousNext

जयाप्रदा ने पत्रकार को दी थप्पड़ मारने की धमकी

Publish Date:Tue, 12 Mar 2013 09:03 PM (IST) | Updated Date:Tue, 12 Mar 2013 09:23 PM (IST)
जयाप्रदा ने पत्रकार को दी थप्पड़ मारने की धमकी
देवरिया [जागरण संवाददाता]। प्रतापगढ़ के कुंडा में शहीद डीएसपी जियाउल हक के गांव नूनखार के जुआफर में परिवारीजनों को सांत्वना देने मंगलवार को पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री एवं रामपुर की सा

देवरिया [जागरण संवाददाता]। प्रतापगढ़ के कुंडा में शहीद डीएसपी जियाउल हक के गांव नूनखार के जुआफर में परिवारीजनों को सांत्वना देने मंगलवार को पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री एवं रामपुर की सांसद जयाप्रदा एक पत्रकार को लाफा [थप्पड़] मारने की धमकी देकर विवाद में फंस गई हैं। उन्होंने यह धमकी एक इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार को उस समय दी जब उनसे पूछा गया कि वह मुलायम सिंह यादव को पिता एवं अखिलेश यादव को भाई बता रही हैं तो कया भविष्य में सपा को समर्थन देंगी। जया के इस कदम पर पत्रकारों ने नाराजगी जताई।

जुआफर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान जया का मूड शुरुआती सवाल पर ही उखड़ने लगा। इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार ने उनसे पूछा कि डीएसपी की पत्‍‌नी से मिलने वह खाली हाथ आई थीं या कुछ देकर जा रही हैं? यह सवाल सुनते ही उनके चेहरे पर नाराजगी के भाव उभर आए। जयाप्रदा ने तीखे ढंग से जवाब देते हुए कहा कि 'पैसा देकर किसी का सुहाग नहीं लौटाया जा सकता। महिला होने के नाते मैं इसे महसूस करती हूं।' अभी वह कुछ बोलना चाहती थीं कि पत्रकार ने उनसे सवाल पूछ दिया कि अमर सिंह और आपकी पार्टी लोकमंच ने पूर्वाचल राज्य को मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ा था लेकिन चुनाव बीतते ही आपका एजेंडा बदल गया। इस सवाल से भी वह परेशान दिखीं और कहा कि पार्टी का एजेंडा नहीं बदला है। पार्टी इस मुद्दे को उठाती रहेगी।

इसके बाद पत्रकार ने उनसे सपा से उनके रिश्ते के बारे में यह सवाल पूछ दिया कि वह मुलायम सिंह को पिता और अखिलेश को भाई बता रही हैं तो क्या उनका इरादा सपा को समर्थन देने का है। इस पर उन्होंने कहा कि 'मैं सपा से निकाल दी गई हूं, इसलिए ऐसा सवाल पूछकर तुम एरिटेट कर रहे हो।' इस पर पत्रकार ने कुछ कहना चाहा तो जयप्रदा ने उसकी तरफ इशारा करके कहा 'चुप रहो, अभी लाफा मारूंगी।' उनके मुंह से यह शब्द निकलते ही वहां मौजूद लोग हक्काबक्का हो गए। इससे पत्रकारों में आक्रोश फैल गया। बाद में खुद को संयमित करते हुए जयाप्रदा ने कहा कि मुझे बेवजह उत्तेजित कर रहे थे। गम के माहौल में बेतुका सवाल मीडिया को नहीं पूछना चाहिए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Jaya Prada loses cool, threatens to slap reporter(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अफजल के शव को लेकर जम्मू-कश्मीर विस में हंगामपाकिस्तान ने पकड़े 50 भारतीय मछुआरे
यह भी देखें
अपनी प्रतिक्रिया दें
    लॉग इन करें
अपनी भाषा चुनें




Characters remaining

Captcha:

+ =


आपकी प्रतिक्रिया
  • sachin mishra

    ज्यादा गुस्सा करना ठीक नहीं है..

  • indian

    she said like that,she must slap the reporter.they do not know,how to behave and how to ask the question on that time.reporters only looking how they make the news sensitive .this is habit of indian media.they make a hero of a high school fail Anna,and zero to Manmohan Singh.there should be some guidelines for media too in india.

मिलती जुलती

यह भी देखें
Close