Move to Jagran APP

इस वजह से एक ही डॉक्टर के पास पहुंचे अनुष्का-विराट, दिसंबर में मिल सकती है 'बड़ी खबर'

ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 24 Oct 2017 11:21 AM (IST)Updated: Tue, 24 Oct 2017 05:09 PM (IST)
इस वजह से एक ही डॉक्टर के पास पहुंचे अनुष्का-विराट, दिसंबर में मिल सकती है 'बड़ी खबर'
इस वजह से एक ही डॉक्टर के पास पहुंचे अनुष्का-विराट, दिसंबर में मिल सकती है 'बड़ी खबर'

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के एक अधिकारी के अनुसार, कोहली ने बीसीसीआइ को सूचित किया है कि कुछ व्यक्तिगत कारणों की वजह से वह दिसंबर में उपलब्ध नहीं होंगे। कोहली के ऐसा करने के पीछे ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। लेकिन अब एक सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि विराट और अनुष्का एक ही डॉक्टर के पास इलाज कराने जाते हैं।

loksabha election banner

विराट और अनुष्का दोनों ही जाने माने सितारे है और दोनों ही एक्युपंक्चर थेरेपी करने वाले जाने माने डॉक्टर जूल गमडिया के पास अपना इलाज करने जाते हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की। पहली फोटो में डॉ. गमडिया अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह विराट के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। 

Glad could help

A post shared by dr.jewel gamadia (@dr.jewelgamadia) on

जब से डॉ. गमडिया ने विराट और अनुष्का के साथ अपनी फोटो शेयर की हैं, उसके बाद से ही इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या में भी बड़ा इजाफा हुआ है। विराट के साथ डॉ गमडिया की फोटो को 2700 से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

Thank you for kind words, here's to awareness @virat.kohli Apart from being a good friend, you're one of the most knowledgeable people I know and many out there could learn so much from you. God bless you Jewel! 👍😊

A post shared by dr.jewel gamadia (@dr.jewelgamadia) on

डॉ गमडिया ने लिखा है कि विराट उन्हें अपना अच्छा दोस्त मानते हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अनुष्का ने ही विराट को डॉ गमडिया से मिलने की सलाह दी थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.