Move to Jagran APP

अब इमरान मसूद का ठाकुरों पर जहर उगलता वीडियो सामने आया

नरेंद्र मोदी पर आग उगलते बोल की तपिश अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि रविवार रात इमरान मसूद एक और क्लीपिंग में जहर उगलते नजर आए। एक न्यूज चैनल पर इमरान मसूद की दिखाई गई वीडियो क्लीपिंग भी तलहेड़ी बुजुर्ग गांव की बताई जा रही है। मीडिया के हाथ लगी दूसरी जहरीली क्लीपिंग के सार्वजनिक होने के बाद पुलिस- प्रशासन ने फिर से इ

By Edited By: Published: Mon, 31 Mar 2014 12:36 AM (IST)Updated: Mon, 31 Mar 2014 07:40 AM (IST)

सहारनपुर [जासं]। नरेंद्र मोदी पर आग उगलते बोल की तपिश अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि रविवार रात इमरान मसूद एक और क्लीपिंग में जहर उगलते नजर आए। एक न्यूज चैनल पर इमरान मसूद की दिखाई गई वीडियो क्लीपिंग भी तलहेड़ी बुजुर्ग गांव की बताई जा रही है। मीडिया के हाथ लगी दूसरी जहरीली क्लीपिंग के सार्वजनिक होने के बाद पुलिस- प्रशासन ने फिर से इमरान मसूद पर कानूनी शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है।

loksabha election banner

नरेंद्र मोदी पर जहरीले बोल पर पुलिस प्रशासन इमरान पर कानूनी शिकंजा कस चुका है। अदालत के आदेश पर इमरान मसूद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। रविवार रात फिर एक न्यूज चैनल पर इमरान मसूद की जारी हुई वीडियो क्लीपिंग में इमरान जाति-संप्रदाय के नाम पर जहर उगलते दिखाए गए हैं। ठाकुर बिरादरी पर वह आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए दिखाए गए हैं।

वीडियो में इमरान कहते दिखाए गए हैं कि दो प्रतिशत ठाकुरों की मुसलमान कब तक गुलामी करते रहेंगे आदि-आदि। बताया जा रहा है कि यह दूसरी क्लीपिंग भी तलहेड़ी बुजुर्ग गांव की है। इमरान की दूसरी विवादित वीडियो क्लीपिंग के सार्वजनिक होने के बाद से पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है और इमरान पर कानूनी शिकंजा कसने की फिर से तैयारी शुरू कर दी है। लगातार सांप्रदायिक उन्माद फैलाने वाले विजुवल को चैनलों पर दिखाए जाने के बाद सहारनपुर के सांप्रदायिक माहौल पर पुलिस प्रशासन संजीदा हो गया है। इस संबंध में जब एसएसपी डाक्टर मनोज कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है। पल-पल की निगरानी की जा रही है । चुनाव आयोग को रिपोर्ट जा चुकी है। खुफिया इकाई को भी सक्रिय कर दिया गया है। किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। ताजा सीडी की भी पड़ताल हो रही है।

पढ़ें : सहारनपुर पहुंच राहुल ने किया इमरान मसूद का बचाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.