Move to Jagran APP

अब कीर्ति आजाद करेंगे पीएमओ फोन, मोदी से मिलने का चाहिए वक्त

डीडीसीए मामले पार्टी लाइन के खिलाफ जानेवाले भाजपा के निलंबित नेता कीर्ति आज़ाद अब अपनी बात रखने के लिए प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का वक्त चाहते हैं। ताकि अपने ऊपर हुई कार्रवाई को वे सीधे प्रधानमंत्री से बता सकें।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Thu, 24 Dec 2015 08:23 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2015 06:03 AM (IST)
अब कीर्ति आजाद करेंगे पीएमओ फोन, मोदी से मिलने का चाहिए वक्त

नई दिल्ली। डीडीसीए मामले पार्टी लाइन के खिलाफ जानेवाले भाजपा के निलंबित नेता कीर्ति आज़ाद अब अपनी बात रखने के लिए प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का वक्त चाहते हैं। ताकि अपने ऊपर हुई कार्रवाई को वे सीधे प्रधानमंत्री से बता सकें।

loksabha election banner

डीडीसीए मसले पर हमलावर रुख अख्तियार करनेवाले कीर्ति आजाद अपने निलंबन के बाद से ही लगातार पार्टी के अध्यक्ष समेत शीर्ष नेताओं को कठघरे में खड़े कर रहे हैं। गुरुवार को मीडिया के सामने आए कीर्ति आजाद ने कहा कि वे शुक्रवार को प्रधानमंत्री कार्यालय फोन करेंगे और वहां फोन कर पीएम मोदी से मिलने का वक्त मांगेंगे।

गौरतलब है कि बुधवार को जब कीर्ति आजाद के निलंबित होने का ऐलान किया गया उसके बाद से वो लगातार पार्टी पर कई तरह के आरोप लगाकर रहे हैं।

कीर्ति आजाद के इस आरोप के बाद विपक्षी पार्टियां भी पूरी तरह से भाजपा को डीडीसीए के मसले पर कठघरे में खड़ा कर रही है।

कीर्ति आजाद ने बुधवार को निलंबित होने के बाद कहा था कि अब आगे-आगे देखिए होता है क्या। हालांकि, अपनी बेगुनाही में जेटली ने कई तर्क दिए और कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर किसी के ऊपर कोई लांछन नहीं लगाए हैं।

आजाद का ये भी कहना था कि अगर पार्टी को किसी तरह की दिक्कत थी तो पहले उसे नोटिस देना चाहिए था। हालांकि, गौर करनेवाली बात यहां पर ये भी है कि जिस वक्त कीर्ति आजाद ने डीडीसीए में घोटाला उजागर करने का ऐलान किया था उससे पहले भी भाजपा अध्यक्ष ने उन्हें पार्टी लाइन के बाहर ना जाने और ऐसा ना करने की सख्त हिदायत दी थी।

उसके बावजूद जिस तरह से कीर्ति आजाद ने वीडियो दिखाकर डीडीसीए में फंड आवंटन को लेकर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप लगाए उसके बाद से ही ये तय माना जा रहा था कि डीडीसीए मसले पर घिरी बीजेपी कीर्ति आजाद पर जरुर कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.