Move to Jagran APP

उसने मरकर भी बचा ली पत्नी की आबरू, पढ़ें...

असामाजिक तत्वों ने पत्नी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की तो उसने विरोध किया। पत्नी की आबरू बचाने के लिए वह अंत तक लड़ता रहा। अपराधियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस बीच पत्नी किसी तरह वहां से भागने में सफल रही।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2015 07:53 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2015 11:15 PM (IST)
उसने मरकर भी बचा ली पत्नी की आबरू, पढ़ें...

नालंदा। असामाजिक तत्वों ने पत्नी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की तो उसने विरोध किया। पत्नी की आबरू बचाने के लिए वह अंत तक लड़ता रहा। अपराधियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस बीच पत्नी किसी तरह वहां से भागने में सफल रही।

loksabha election banner

नालंदा थाना अंतर्गत मेहुदी बिगहा गांव के कल रात पत्नी की आबरू बचाने के दौरान राजन मांझी (काल्पनिक नाम) की हत्या कर दी गई। मृतक की पत्नी ने बताया कि रात में वह पति के साथ बिहारशरीफ से इलाज कराकर लौट रही थी। उसी दौरान रास्ते में पांच बदमाश उससे छेड़छाड़ करने लगे।

पत्नी के साथ छेड़छाड़ होता देख पति ने विरोध किया। इससे आक्रोशित बदमाशों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस बीच महिला किसी तरह भागकर गांव पहुंची और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी।

रात में ही दर्जनों ग्रामीण घटना-स्थल पर पहुंचे मगर उसका पता नहीं चल सका। आज एक तालाब में उसका शव पड़ा मिला।

डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि घटना की एफआइआर दर्ज कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.