Move to Jagran APP

हरियाणवी सिंगर के मर्डर में बहन का खुलासा, जीजा ने करवाया हर्षिता का कत्ल

पुलिस के अनुसार हर्षिता की मां को जीजा ने मार दिया था। जीजा ने उसे व उसकी बहन को भी जान से मारने की धमकी दे रखी थी।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 18 Oct 2017 10:30 AM (IST)Updated: Fri, 20 Oct 2017 07:27 AM (IST)
हरियाणवी सिंगर के मर्डर में बहन का खुलासा, जीजा ने करवाया हर्षिता का कत्ल

सोनीपत (जेएनएन)। हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता दहिया की हत्या को लेकर उनकी बहन ने मीडिया के सामने नया खुलासा किया है। हर्षिता की बहन लता के मुताबिक, उसके पति यानी हर्षिता के जीजा ने ही उसे मरवाया है। लता ने इस हत्या के पीछे की वजह भी बताई। बड़ी बहन का कहना है कि हर्षिता उनकी मां की हत्या की चश्मदीद गवाह थी। 

loksabha election banner

हर्षिता के फेसबुक पर मिली थी धमकी, जवाब में कहा था- 'मैं जाटनी हूं डरती नहीं’

उभरती हुई हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता दहिया की हत्या की वजह पारिवारिक दुश्मनी, खरखौदा के दो हरियाणवी कलाकारों से कहासुनी या फिर फेसबुक पर कमेंट को माना जा रहा है। हर्षिता ने 8 अगस्त को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह कह रही है, ‘वीडियो हटाने के लिए उस पर दबाव बनाया जा रहा है और उसे जान का खतरा है। मगर वह धमकी देने वाले को बेनकाब कर देगी। उसे अपनी जान की परवाह नहीं।’

पुलिस पूछताछ में हत्या के समय हर्षिता की कार चला रहे सोनीपत के राठधाना गांव के प्रदीप कुमार ने बताया कि वह गायक, लेखक व कलाकार है। 15 अक्टूबर को सोनीपत के देवीलाल पार्क में कई हरियाणवी कलाकर आए हुए थे।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11 की प्रतियोगी हॉट सिंगर सपना चौधरी को भी हरा चुकी थी हर्षिता

वहीं पर उसकी मुलाकात सोनीपत के नाहरा-नाहरी निवासी हर्षिता दहिया (हाल पता नरेला), गुमड़ के संदीप पहल उर्फ शैंडी और बल्लभगढ़ की संजय कालोनी की निशा से हुई थी। मंगलवार सुबह आठ बजे संदीप ने उसे कॉल कर बताया कि गाड़ी लेकर चमराड़ा गांव की चौपाल में जाना है।

यह भी पढ़ेंः हरियाणवी सिंगर-डांसर हर्षिता ने अपने जीजा पर लगाया था दुष्कर्म का आरोप

वहां पर युवा किसान जागृति मिशन द्वारा 36 बिरादरी के भाईचारे के लिए कार्यक्रम है। इस पर वह बल्लभगढ़ के पुल के नीचे कार ले गया और वहां से संदीप, निशा और हर्षिता को लेकर चमराड़ा में पहुंचे। वहां एक घंटे के कार्यक्रम के बाद उन्होंने सरपंच सुमन देवी के घर खाना खाया। इसके बाद दोपहर करीब दो बजे वह चारों सोनीपत के लिए चल दिए।

यह भी पढ़ेंः शादी से ठीक पहले ब्वॉयफ्रेंड ने रखी ऐसी डिमांड, जानें अस्पताल क्यों पहुंची गर्लफ्रेंड

मां की भी हुई थी हत्या

पुलिस के अनुसार हर्षिता की मां की मौत हो चुकी है। उसकी मां को जीजा ने मार दिया था। जीजा ने उसे व उसकी बहन को भी जान से मारने की धमकी दे रखी थी। हर्षिता की बहन भी जीजा के चंगुल से छूटकर भाग गई थी।

निशा और संदीप ने कहा, फेसबुक पर हुआ संपर्क

बल्लभगढ़ की निशा ने बताया कि वह तीन दिन पहले ही फेसबुक के जरिये हर्षिता के संपर्क में आई थी। गुमड़ से संदीप ने बताया कि उसकी चार दिन पहले ही फेसबुक के जरिये ही उसकी हर्षिता से बातचीत हुई थी। हर्षिता ने उसे नहीं बताया था कि उसे जान का खतरा है। 

हर्षिता पिछले डेढ़ साल में डांस और सिंगिंग से मशहूर हो गईं थीं। फेसबुक पेज पर वो अपने वीडियो भी अपलोड करती रहतीं थीं। मौत से पहले भी धमकी दिए जाने की बात भी उन्होंने फेसबुक पर अपलोड वीडियो में बताई थी।

डीएसपी क्राइम देशराज की मानें तो हर्षिता को फेसबुक पर जिस युवक ने धमकी दी है कि उसकी तस्वीर संदीप, निशा व प्रदीप को दिखाई है। तीनों ने बताया कि ये वह युवक नहीं है जिसने हर्षिता की हत्या की है। हर्षिता का मोबाइल फोन बंद था।  वहीं, धमकी पर हर्षिता दहिया ने कहा था कि मैं जाटनी हूं, किसी से नहीं डरती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.