PreviousNext

चेन्नई में ढाई साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, अस्पताल में फैला सन्नाटा

Publish Date:Wed, 19 Oct 2016 10:02 AM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Oct 2016 03:08 PM (IST)
चेन्नई में ढाई साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, अस्पताल में फैला सन्नाटा
पुलिस ने यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (Pocso) अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

चेन्नई(जेएनएन)। त्रिपलीकेन के कस्तूरबा गांधी सरकारी अस्पताल में मंगलवार को सन्नाटा पसरा रहा जब एक ढाई साल की बच्ची को पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म किए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक प्रथम दृष्टि में यह दुष्कर्म का मामला लग रहा था क्योंकि बच्ची के शरीर पर नाखूनों के निशान पाए गए थे, लेकिन जांच के बाद बच्ची के साथ गलत होने की पुष्टि हो गई। पुलिस ने यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (Pocso) अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

इस मामले में पीड़ित बच्ची की मां का कहना है वह सोमवार शाम को किसी काम से घर से बाहर गई थी। जब वह वापस आई तो बच्ची घर से गायब थी। कुछ देर बाद पड़ोस के घर से बच्ची के रोने की आवाज सुनाई देने के बाद जब उसने खिड़की से झांक कर देखा थो बच्ची के मुंह में कपड़ा ठुसा हुआ था और वह बहुत तेज रो रही थी। इस दौरान कमरे में काफी अंधेरा था।

पढ़ें- शादी के बाद पूर्व प्रेमी करता रहा ब्लैकमेल, फिर एक दिन...

महिला के मुताबिक 22 वर्षीय आरोपी द्वारा दरवाजा खोले जाने के बाद जब उससे पूछा गया कि बच्ची यहां कैसे पहुंची और वह क्यों रो रही है। इस पर आरोपी का कहना था कि बच्ची के बेड से गिर जाने के बाद उसे काफी सारी चोटें आई जिस कारण वह रो रही है। लेकिन बाद में बच्ची ने अपनी मां से घटना से जुड़ी तमाम जानकारी दे दी।

वहीं पीड़ित के पिता का कहना है कि आरोपी ने बिस्तर पर लगे खून को ढ़कने के फेस पर लगाना वाले पाउडर का इस्तेमाल किया था। घटना के बाद परिवार वालों ने आनन-फानन में बच्ची को रोयापेट्टाह अस्पताल में भर्ती कराया जहां जांच के बाद पीड़ित बच्ची को कस्तूरबा गांधी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। जहां बच्ची का उपचार किया जा रहा है।
पढ़ें- मेरठ में निकाह समारोह से अगवा कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Girl, 2, raped by 22-yr-old neighbour(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

और ताकतवर होगी इंडियन नेवी, अकुला-2 सबमरीन पर रूस से समझौतामुंबई के कांदिवली में लगी भीषण आग, दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें