Move to Jagran APP

योगी आदित्यनाथ कैबिनेट की चौथी बैठक आज, अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

योगी आदित्यनाथ अन्य मामलों की तरह ही कैबिनेट बैठक को लेकर बेहद गंभीर हैं। आज लखनऊ में उनकी कैबिनेट की चौथी बैठक में जनहित के फैसलों पर मुहर लगने की संभावना है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 25 Apr 2017 09:01 AM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2017 11:19 AM (IST)
योगी आदित्यनाथ कैबिनेट की चौथी बैठक आज, अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर
योगी आदित्यनाथ कैबिनेट की चौथी बैठक आज, अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

लखनऊ (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद से योगी आदित्यनाथ अन्य मामलों की तरह ही कैबिनेट बैठक को लेकर बेहद गंभीर हैं। आज लखनऊ में उनकी कैबिनेट की चौथी बैठक में जनहित के फैसलों पर मुहर लगने की संभावना है। बैठक लोकभवन में शाम पांच बजे से होगी।

loksabha election banner

राज्य सरकार की कैबिनेट की बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर चर्चा कर आपसी सहमति से मुहर लगायी जाएगी। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार के पहले दिन से ही लगातार बैठक कर रहे हैं। आज भी कैबिनेट बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर चर्चा की जाएगी।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार हर वर्ष भर्ती करेगी 3200 दारोगा व 30 हजार सिपाही

बैठक में सभी कैबिनेट मंत्री, सम्बंधित विभागों के सचिव और मुख्य सचिव राहुल भटनागर मौजूद रहेंगे। योगी कैबिनेट की चौथी बैठक में नई तबादला नीति पर भी मुहर लग सकती है। आज की बैठक में यूपी विधानसभा के आगामी सत्र को लेकर प्रस्ताव पेश किया जा सकता है। साथ ही बैठक में तबादला प्रस्ताव पर भी चर्चा हो सकती है। इस बैठक में ई-टेंडरिंग की व्यवस्था पर भी चर्चा कर सकती है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव की समाजवादी स्मार्टफोन योजना पर भी गिर सकती है योगी सरकार की गाज

कैबिनेट बैठक में 17वीं विधानसभा के गठन के बाद विधानमंडल के पहले सत्र बुलाने पर मुहर लग सकती है। इसके अलावा पारदर्शिता बरतने के लिए मुख्यमंत्री ईटेंडरिंग लागू करने का ऐलान भी कर चुके हैं। बीजेपी ने अपने लोक संकल्प पत्र में एंटी भू-माफिया टास्क फोर्स बनाने का वादा किया है। राजस्व विभाग इससे जुड़ा प्रस्ताव भी तैयार कर चुका है। आज कैबिनेट में इस पर भी विचार हो सकता है।

यह भी पढ़ें: बिजली विभाग ने मुलायम सिंह को थमाया चार लाख का बिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.