Move to Jagran APP

परिवार को बंधक बना नाबालिग से गैंगरेप

कच्छा बनियान गिरोह ने बुधवार रात जिले के कई स्थानों पर कहर ढहाया। एक परिवार को बंधक बनाकर नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर घर में लूटपाट की। परिजनों के विरोध करने पर उनके साथ जमकर मारपीट भी की।गंभीर हालत में पीडि़ता को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2015 02:54 AM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2015 08:00 AM (IST)
परिवार को बंधक बना नाबालिग से गैंगरेप

कन्नौज : कच्छा बनियान गिरोह ने बुधवार रात जिले के कई स्थानों पर कहर ढहाया। एक परिवार को बंधक बनाकर नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर घर में लूटपाट की। परिजनों के विरोध करने पर उनके साथ जमकर मारपीट भी की।

loksabha election banner

गंभीर हालत में पीडि़ता को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के नमूने लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शक के आधार पर सात लोगों को हिरासत में लिया है।


सदर कोतवाली क्षेत्र के शिकवापुर में बीती रात करीब 12 बजकर 30 मिनट पर कच्छा बनियान गिरोह ने धावा बोल दिया। एकांत में बसे एक परिवार के घर में जबरन घुसकर सात सदस्यों बंधक बना लिया। इसके बाद छह बदमाशों ने परिवार के सामने 16 वर्षीय लड़की को दबोच कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बदमाशों ने पीडि़ता की मां समेत पिता, दादी और दो भाईयों व एक मासूम बच्ची को पीट कर घायल कर दिया।

करीब दो घंटे तक तांडव मचाने के बाद के बाद बदमाश उसे मरणासन्न हालत में छोड़ कर फरार हो गए। साथ ही जाते-जाते बदमाश घर में रखी 21 हजार नकदी व 50 हजार से अधिक कीमत के आभूषण ले गए। परिजनों ने पीडि़ता की गंभीर हालत देख उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उसकी हालत नाजुक देख उसे कानपुर रिफर कर दिया। इससे पहले कच्छाधारी गिरोह ने मोचीपुर में घर जा रहे राहगीरों को अपना शिकार बनाया। मारपीट कर उनसे 1500 रुपए व मोबाइल छीन लिए। सुबह होते ही पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी समेत भारी मात्रा में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया।

यहां पुलिस ने परिजनों के बयान लेकर कई स्थानों पर नमूने लिए, जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है। दोपहर बाद पुलिस ने शक के आधार पर पड़ोसी गांव कपूरापुर के सात लोगों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ जारी है। उधर इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से 24 घंटे में खुलासे की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.