Move to Jagran APP

हो गई ऐषा की शादी, रिसेप्शन शनिवार को

मुंबई। धमेंद्र-हेमा की बड़ी बिटिया ईशा देओल की शादी आज (शुक्रवार) है। वह व्यवसायी भरत तख्तानी की होने जा रही हैं। पापा धमेंद्र बिटिया की शादी को लेकर काफी भावुक हो गए हैं। धरम जी ने ईशा की शादी को बहुत खास बताया और कहा कि 2

By Edited By: Published: Fri, 29 Jun 2012 02:27 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jun 2012 09:32 PM (IST)

मुंबई। धमेंद्र-हेमा की बड़ी बिटिया ऐषा देओल की शादी आज (शुक्रवार) को व्यवसायी भरत तख्तानी से हो गई। शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुई, जिसमें बॉलीवुड के अलावा कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। भव्य रिसेप्शन शनिवार को दिया जाएगा। शादी दक्षिण भारतीय शैली में हुई। ऐषा ने डिजायनर नीता लुल्ला द्वारा तैयार लाल जोड़ा पहन रखा था, जिसमें वे कमाल की लग रही थीं। पापा धर्मेद्र, मम्मी हेमा और छोटी बहन आहना ने मेहमानों की आवभगत की।

loksabha election banner

हेमा ने कहा, शादी के लिए मंदिर सबसे अच्छी जगह है, लिहाजा हमने यही जगह चुनी। शादी में हमने कुछ खास पारिवारिक मित्रों और रिश्तेदारों को भी बुलाया, जबकि शनिवार को होने वाले रिसेप्शन में बहुत सारे लोग आएंगे। अमिताभ-अभिषेक बच्चन, अभय देओल और उनकी गर्लफ्रेंड प्रीति देसाई, मनोज कुमार, विनोद खन्ना और वैजंतीमाला मंदिर में मौजूद थे।

25 जून को मेंहदी समारोह में पापा धर्मेद्र के मौजूद न होने की खबरें मीडिया में आई थीं। धमेंद्र ने इनका खंडन किया। बिटिया की शादी को लेकर काफी भावुक हो उठे धरम जी ने एशा की शादी को बहुत खास बताया और कहा कि यह दिन मेरे लिए बहुत खास है। मेरी छोटी सी ऐषा अब अपना घर बसाने जा रही है। ऐषा मेरी जान है। वह मेरे लिए अनमोल है। धरम ने कहा कि ऐषा और भरत की जोड़ी बेमिसाल है। उन्होंने कहा, दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। मैं चाहता हूं कि दोनों का जीवन इसी तरह हंसती-खेलती खुशियों से भरा हो।

धर्मेद्र ने कहा कि वे संगीत सेरेमनी में मौजूद थे, लेकिन तबीयत ठीक न होने के कारण कैमरों के सामने आने से थोड़ा बच रहे थे। हेमा मालिनी ने भी कहा कि धरम जी ऐषा को बहुत चाहते हैं और ऐसा कैसे हो सकता था कि वे उसकी मेंहदी में मौजूद न होते। धर्मेद्र ने कहा कि उनकी तबीयत अब दुरुस्त हैं। बोले, आजकल तो मीडिया में एक्टर्स को बीमार बताने का ट्रेंड चल पड़ा है। फिलहाल तो मैं किसी भी तरह की बीमारी को अफोर्ड नहीं कर सकता। मेरी बेटी की शादी जो थी। बहरहाल, शनिवार को मुंबई में धरम-हेमा की बिटिया की शादी में पूरे बॉलीवुड के उमड़ने की संभावना है। धरम-हेमा और ऐषा ने अपने सभी फिल्मी दोस्तों को भी न्योता दिया है। यह शादी बॉलीवुड के गलियारों में सुर्खियों में है और सिने प्रेमियों में भी इस मैरिज को लेकर काफी उत्सुकता है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.