Move to Jagran APP

एमएमएस बनाकर चार दिनों तक किया दुष्‍कर्म

शकरपुर इलाके में 22 वर्षीय छात्रा को बंधक बनाकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। वह इस वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाल देने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी ने

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2015 07:38 AM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2015 07:52 AM (IST)

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। शकरपुर इलाके में 22 वर्षीय छात्रा को बंधक बनाकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। वह इस वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाल देने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी ने छात्रा को चार दिनों तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह मुक्त होकर छात्र ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार पीड़ित छात्रा नोएडा के एक निजी संस्थान से प्रोफेशनल कोर्स कर रही है। वह मूलरूप से गुजरात के बड़ोदरा की रहने वाली है और लक्ष्मी नगर में किराए के मकान में रहती है। आरोपी अवधेश व्यास (28) भी गुजरात का रहने वाला है। वह एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। एक रिश्तेदार के माध्यम से दोनों की शादी की बात चली थी। बड़ोदरा में इनकी मुलाकात हुई, लेकिन छात्रा ने शादी से इन्कार कर दिया। यह बात अवधेश को नागवार गुजरी। उसने बदला लेने की ठान ली।

दिल्ली आकर अवधेश ने पीड़ित को मिलने के लिए फोन किया और उसे बहाना बनाकर बुला लिया। आरोप है कि अवधेश ने छात्र को जूस में नशीला पदार्थ पिला दिया और अपने फ्लैट पर ले गया, जहां उसने छात्र से दुष्कर्म किया। छात्र ने किसी तरह खुद को आरोपी के चंगुल से मुक्त कराया और अपने भाई के साथ थाने पहुंची। पुलिस ने छात्र की शिकायत पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में किशोरी से दुष्कर्म

इसे भी पढ़ें: रेप करने का दोषी पाया गया ये पूर्व दिग्गज टेनिस खिलाड़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.