Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विमान को लगाना पड़ा धक्का

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस सांसद कमलनाथ का भी कार्यक्रम था। दोपहर साढ़े 12 बजे चौहान का विमान शहर के इमलीखेड़ा हवाई पट्टी में उतरा। यहां कार्यकताओं से मिलकर मुख्यमंत्री मुख्य समारोह के लिए रवाना हो गए।

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Tue, 23 Dec 2014 02:27 AM (IST)Updated: Tue, 23 Dec 2014 02:34 AM (IST)
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विमान को लगाना पड़ा धक्का

नई दुनिया ब्यूरो, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस सांसद कमलनाथ का भी कार्यक्रम था। दोपहर साढ़े 12 बजे चौहान का विमान शहर के इमलीखेड़ा हवाई पट्टी में उतरा। यहां कार्यकताओं से मिलकर मुख्यमंत्री मुख्य समारोह के लिए रवाना हो गए। करीब आधे घंटे बाद कमलनाथ भी दिल्ली से यहां पहुंचे। उनके विमान आने की सूचना मिलने के बाद रनवे पर खड़े मुख्यमंत्री के विमान को आठ पुलिसकर्मियों और अधिकारियों ने धक्का मारकर थोड़ा दूर किया ताकि कमलनाथ के विमान को जगह दिया जा सके।

loksabha election banner

पायलट ने कहा कि विमान को सिर्फ 15-20 फुट दूरी के लिए स्टार्ट करके साइड नहीं किया जा सकता है। जबलपुर रेंज के आइजी डी. श्रीनिवास ने बताया कि कमलनाथ के विमान को जल्दी आना था पर उन्हें देर हो गई। इसी बीच मुख्यमंत्री का विमान भी आ गया इस वजह से थोड़ी असुविधा का सामना करना पड़ा। उन्होंने किसी तरह की आपातकालीन परिस्थितियों के होने से इन्कार किया। कहा कि विमान के इंजन को स्टार्ट होने में समय लगता। ऐसे में और देर होती इसलिए पायलट ने विमान को इस तरह धक्का लगाने के लिए कहा।

पढ़े: गरीबों के होनहार बच्चों को दिल्ली में पढ़ाएगी शिवराज सरकार

वादा तोड़ने वालों से नाता तोड़ो: शिवराज सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.