Move to Jagran APP

आनंदपाल एनकाउंटर पर बोली कांग्रेस- अपने स्वार्थ के लिए समाज को बांटती है BJP

कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद राजस्थान में उपजे हालातों के लिए कांग्रेस ने भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

By Kishor JoshiEdited By: Published: Thu, 13 Jul 2017 01:07 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jul 2017 01:07 PM (IST)
आनंदपाल एनकाउंटर पर बोली कांग्रेस- अपने स्वार्थ के लिए समाज को बांटती है BJP
आनंदपाल एनकाउंटर पर बोली कांग्रेस- अपने स्वार्थ के लिए समाज को बांटती है BJP

प्रतापगढ़ (एएनआई)। कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर की सीबीआई जांच की मांग को लेकर हो रहे हिंसक प्रर्दशनों के लिए कांग्रेस ने भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। पत्रकारों से बात करते हुए राज्य कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा हमेशा अपने फायदे के लिए लोगों को भड़काती है और समाज में खाई पैदा करती है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा है वर्तमान हालातों को लेकर वसुंधरा सरकार को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए और इसे खत्म का उपाय सोचना चाहिए। पायलट ने कहा, 'दो हफ्ते से भी ज्यादा का समय हो चुका है, अभी भी कर्फ्यू जारी है। कई जगहों पर अभी भी बैन है, लोग घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। मुख्यमंत्री को इस पर अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए और सरकार को इस तनावपूर्ण स्थिति से निपटने के उपाय तलाशने चाहिए।'

आपको बतां दे कि राजस्थान पुलिस ने 24 जून की रात को आनंदपाल का एनकांउटर किया था। इसके बाद दो बार उसके शव का पोस्टमार्टम हो चुका है। 24 जून से ही परिजन अंतिम संस्कार इस शर्त पर करने की मांग पर अड़े हुए है कि मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। ऐसे में आनंदपाल का अंतिम संस्कार सरकार के लिए परेशानी का कारण बनता जा रहा है।

यह भी पढ़ें: आनंदपाल एनकाउंटरः नागौर में भड़के राजपूत, राजस्थान के कई जिलों में धारा 144

यह भी पढ़ें: 18 दिन बाद भी नहीं हुआ गैंगस्टर का अंतिम संस्कार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.