Move to Jagran APP

Festival offers: 6666 रुपये में घर ले जाएं TVS की यह बाइक, कंपनियों ने दिया गोल्ड ऑफर

टीवीएस मोटर, सुजुकी, होंडा टू-व्हीइलर्स और बजाज ऑटो जैसी कंपनि‍यां इस फेस्टिव सीजन में कुछ खास ऑफर्स लेकर आई हैं, आइये जानते हैं...

By Bani KalraEdited By: Published: Wed, 20 Sep 2017 04:16 PM (IST)Updated: Mon, 25 Sep 2017 09:05 AM (IST)
Festival offers: 6666 रुपये में घर ले जाएं TVS की यह बाइक, कंपनियों ने दिया गोल्ड ऑफर
Festival offers: 6666 रुपये में घर ले जाएं TVS की यह बाइक, कंपनियों ने दिया गोल्ड ऑफर

नई दि‍ल्ली (जेएनएन)। देश में फेस्टिव सीजन की तैयारियां जोरो पर चल रही हैं। हर तरफ नए-नए ऑफर्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए अब टू-व्हीलर्स कंपनियां भी इस बार कुछ खास ऑफर्स लेकर आई हैं। इसमें टीवीएस मोटर, सुजुकी, होंडा टू-व्हीइलर्स और बजाज ऑटो जैसी कंपनि‍यां शामि‍ल हैं। अगर आप भी इन दिनों एक नई बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह एक दम सही मौका होगा आपके लिए, आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में..

loksabha election banner

TVS की बाइक्स पर ऑफर्स
TVS की तरफ से ग्राहकों को इस बार कई आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं, अगर आप कंपनी की Sport बाइक लेते हैं तो इस बाइक पर सिर्फ 6,666 रुपए की डाउन पेमेंट का ऑफर दिया जा रहा है और इस पर कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं ली जा रही है। इतना ही नहीं इस बाइक पर कंपनी की ओर से 5 साल की वारंटी दी जा रही है। TVS सपोर्ट की कीमत 38 हजार रुपये से शुरू होती है। 100cc इंजन वाली इस बाइक की माइलेज 95 kmpl है।

इसके अलावा, कंपनी अपनी नई ड्यूल टोन स्टार सि‍टी प्लस पर 6,999 रुपए की डाउन पेमेंट का ऑफर दे रही है, और इस पर कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं ली जा रही है। साथ ही सरकारी कर्मचरियों को फ्री में इंश्योरेंस की सुविधा भी दी जा रही है। बाइक की खरीद पर आप 6900 रुपये तक बचा सकते हैं बाइक की कीमत 45675 रुपये है।

यामाहा ने ग्राहकों को दिया गोल्ड ऑफर
अगर आप यामाहा की FZS-Fi को खरीदने जा रहे हैं तो इस बाइक पर सिर्फ 22,222 की डाउन पेमेंट का ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा कम से कम 2899 EMI का ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा यामाहा के फैसीनो स्कूटर पर भी ऐसा ही ऑफर दिया जा रहा है, सिर्फ 8080 की डाउन पेमेंट देकर आप इस स्कूटर को घर ले जा सकते हैं और बाकी रकम आसान EMI में दे सकते हैं। इसके अलावा खरीददारी पर एक 5 ग्राम सोने का सिक्का जीत सकते हैं।

होंडा शाइन पर 7500 रुपये की बचत
होंडा ने अपनी 125cc बाइक शाइन पर कुछ अच्छे ऑफर्स पेश किये हैं, सरकारी कर्मचारी 2 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं और इस बाइक पर पूरे 7500 रुपये की बचत कर सकते हैं।

सुजुकी गोल्ड रश ऑफर
सुजुकी ने अपनी बाइक जिक्सर और एक्सेस 125 पर 5 हजार रुपये तक का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है साथ ही इंश्योरेंस पर 1500 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा गोल्ड, कम EMI, काम डाउन पेमेंट और एक्सचेंज बोनस का ऑफर भी दिया जा रहा है साथ ही सोने का सिक्का भी जीतने का मौका मिल सकता है।

बजाज बाइक पर 6400 रुपये की बचत
फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले ही बजाज ऑटो ने अपनी बाइक्स पर कुछ नए ऑफर्स की पेशकश की है, कंपनी ने अपने चुनिंदा मॉडल्स पर 2100 रुपये तक का डिस्काउंट दिया है, जबकि प्रीमियम पर बाइक्स 6400 रुपये की बचत की जा सकती है। इसके अलावा कंपनी की प्रीमियम बाइक पर 0% फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.