Move to Jagran APP

भाजपा कार्यकर्ता प्रशिक्षित, तोड़ देगा टीएमसी लोगों की गर्दन-दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी कार्यकर्ताओं से कहा कि संभाल जाओं नहीं तो पार्टी कार्यकर्ता हाथ से ही उनका कंधा तोड़ने में सक्षम है।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Mon, 30 May 2016 03:45 AM (IST)Updated: Mon, 30 May 2016 07:04 AM (IST)
भाजपा कार्यकर्ता प्रशिक्षित, तोड़ देगा टीएमसी लोगों की गर्दन-दिलीप घोष

खड़गपुर। पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने अपने ताज़ा बयान से एक नया विवाद पैदा कर दिया है। घोष ने बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पार्टी को कड़े लहजे में चेताते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जरिए प्रशिक्षित उनके पार्टी कार्यकर्ता केवल हाथ से टीएमसी कार्यकर्ताओं के कंधों को तोड़ने में सक्षम हैं।

loksabha election banner

जब रविवार को घोष से उनके बयान के बारे में पूछा गया तो वे अपने विवादास्पद बयान पर कायम रहते हुए कहा कि भाजपा हर तरह से सत्ताधारी टीएमसी पार्टी से मुकाबले को तैयार है।

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, शुक्रवार को पश्चिमी मेदिनीपुर जिले में दिलीप घोष ने टीएमसी कार्यकर्ताओं से कहा था कि या तो वे हिंसा रोक दें और अपने आप में सुधार लाएं नहीं तो फिर बंगाल से बाहर जाने पर उसका नतीजा भी भुगतने को तैयार हो जाएं। खड़गपुर की एक सार्वजनिक रैली में घोष ने कहा- “टीएमसी के लोग हमारे कार्यकर्ताओं को बिना किसी कारण के मारपीट रहे हैं। वे सोचते हैं कि हम कुछ भी कर सकते हैं जैसा सोचते हैं। लेकिन, उन्हें ये बातें याद रखनी चाहिए कि बंगाल के बाहर एकमात्र बीजेपी ही है। ”

ये भी पढ़ें- मर्यादा में रह कर बयानबाजी करें दिलीप घोष : तिवारी

उन्होंने कहा- “अगर वे सोचते हैं कि उनके पास 211 विधायक है तो हमारे पास एक हजार से भी ज्यादा विधायक और सांसद है। अगर वे बंगाल के बाहर कदम रखते हैं तो उन्हें सबक सिखा देंगे। हमें भड़काएं नहीं। हम ये चेतावनी देते हैं। हम किसी तरह की दखलंदाजी नहीं करते लेकिन अगर हमें छेड़ोगे तो अच्छा नहीं होगा। मैं ये चेतावनी देता हूं कि वहां खुशियां नहीं रह पाएंगी। सबसे पहले पानी की सप्लाई रोकी जाएगी, उसके बाद बिजली और उसके बाद दरवाजे बंद कर पीटा जाएगा। हम कुछ भी करने में सक्षम हैं। हमारे लड़के आरएसएस से प्रशिक्षित है और तुम्हारे कंधे तोड़ दिए जाएंगे।”

घो, ने आगे कहा- “हमें सिर्फ 11 अंक डायल करने होंगे। उसके बाद तुम्हें हवाई अड्डा से घर तक धक्का मारकर लाया जाएगा और उसके बाद घर से अस्पताल तक। तुम किसी को नहीं मिल पाओगे। तुम्हारे बारे में परिवार को व्हाट्सएप को फोटो देखकर पता चलेगा।”

ये भी पढ़ें- टीएमसी समर्थकों ने निकाला जुलूस

दिलीप घोष की इस चेतावनी के बाद लोकसभा में टीएमसी के नेता सुदीप बंदोपाध्याय ने ऐसे बयान की निंदा करते हुए कहा कि वे लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को इस बारे में इन बातों से अवगत कराएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.