Move to Jagran APP

बीएड की छात्रा से गैंगरेप

बीएड छात्रा को कार में लिफ्ट देकर दो युवक उसे फ्लैट में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में उसे मोहिउद्दीनपुर के पास छोड़कर फरार हो गए। परिजनों की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद जिले की युवती गेझा कॉलेज

By Edited By: Published: Fri, 08 Nov 2013 05:06 AM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2013 05:52 AM (IST)

मेरठ, जागरण संवाददाता। बीएड छात्रा को कार में लिफ्ट देकर दो युवक उसे फ्लैट में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में उसे मोहिउद्दीनपुर के पास छोड़कर फरार हो गए। परिजनों की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

पढ़ें: दिल्ली में युवती से गैंगरेप

गाजियाबाद जिले की युवती गेझा कॉलेज से बीएड कर रही है। इस समय वह परतापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी बहन के पास रहती है। बृहस्पतिवार सुबह दस बजे वह कॉलेज के पास खड़ी थी। इसी बीच छात्रा के जीजा के गांव के शैलेंद्र और नितिन कार लेकर वहां पहुंचे और मोहिउद्दीनपुर छोड़ने की बात कहते हुए उसे कार में बैठा लिया। छात्रा का आरोप हैं दोनों युवक उसे एक फ्लैट में ले गए और दोनों ने दुष्कर्म किया। आरोप है कि कार में भी दुष्कर्म का प्रयास किया और बाद में मोहिउद्दीनुर के पास छोड़कर चले गए। किसी तरह घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को जानकारी दी। देर शाम तक आरोपी पक्ष पीड़ितों पर दबाव बनाते रहे। रात करीब साढ़े बारह बजे परिजन छात्रा को लेकर परतापुर थाने पहुंचे और दोनों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर राजेश वर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।

कक्षा दो के छात्र से कुकर्म, शिक्षक गिरफ्तार

रामपुर, जारगण संवाददाता। आचार्य ने छात्र के साथ कुकर्म कर डाला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। शिक्षक ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

मिलक क्षेत्र के रठौंडा गांव स्थित दयानंद गुरुकुल सेवा आश्रम आवासीय जूनियर हाईस्कूल में पुरैना गांव निवासी आठ वर्षीय कक्षा दो का छात्र दीपावली की छुट्टी में घर पर गया था। उसेबुधवार को स्कूल जाना था, लेकिन वह स्कूल नहीं गया। शाम को स्कूल से फोन आया कि बच्चा स्कूल नहीं आया है। इस पर दादी के पूछने पर बच्चे ने कहा कि वह स्कूल नहीं जाएगा।

स्कूल में करीब पंद्रह दिन पूर्व मूल रूप से हरियाणा के हिमायूंपुर गांव के निवासी आचार्य सोमपाल ने उसके साथ कुकर्म किया है। बच्चे की बात सुन दादी सन्न रह गई। जानकारी पर परिजनों में रोष फैल गया। बृहस्पतिवार सवेरे पिता बच्चे को लेकर कोतवाली पहुंचा और शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सोमपाल को हिरासत में ले लिया। कोतवाल आरके सोलंकी का कहना कि मुकदमा दर्ज कर बालक का मेडिकल कराया गया है। जांच की जा रही है। उधर, आरोपी आचार्य सोमपाल का कहना है कि आरोप वेबुनियाद हैं। प्रधानाचार्य हेमपाल ने बताया कि बच्चे की कुछ माह की फीस जमा नहीं की गई है। आचार्य पर आरोप गलत हैं। वहीं सरकारी अस्पताल के चिकित्सक सत्यपाल ने बताया कि इस तरह के मामले में चौबीस घंटे के अंदर मेडिकल हो जाना चाहिए। छात्र की प्रोटोस्कोपी कराई जाएगी, ताकि सही रिपोर्ट आ सके।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.