Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के काफिले पर हमला, तृणमूल कार्यकर्ताओं पर आरोप

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया। सुप्रियो एक रैली में शामिल होने आसनसोल पहुंचे थे।

By Atul GuptaEdited By: Published: Wed, 19 Oct 2016 07:07 PM (IST)Updated: Wed, 19 Oct 2016 09:17 PM (IST)

जागरण संवाददाता, आसनसोल। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर बुधवार को पथराव किया गया। आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने ईंट व पत्थरों से हमला कर दिया। ये हमला तब हुआ जब वे कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों की गिरफ्तारी के विरोध में धरना देने एक पुलिस थाने की तरफ जा रहे थे। सुप्रियो आसनसोल (पश्चिम बंगाल) से ही लोकसभा के सदस्य हैं।

loksabha election banner

पथराव में एक पत्थर उनके सीने पर लगा।केंद्रीय भारी उद्योग राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने घटना के बाद कहा कि मैं अपनी पार्टी के कुछ लोगों की रिहाई के लिए थाने जा रहा था। मुझ पर ईंटों से हमला हुआ। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के पथराव में मेरी कार के शीशे टूट गए। उन्होंने कहा कि उन लोगों ने मुझे काले झंडे भी दिखाए। मैं नहीं जानता कि पुलिस ने कैसे उन्हें मेरी कार के पास आने की इजाजत दे दी। जब तृणमूल समर्थक व कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे तो सुप्रियो अपनी कार के फुटबोर्ड पर खड़े हो गए। तभी उनके सीने पर ईंट या पत्थरनुमा चीज आकर लगी।

इसके बाद वे नीचे उतर गए और वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें सहारा दिया। केंद्रीय मंत्री को इस हमले में चोट आई है। दुर्गापुर-आसनसोल पुलिस कमिश्नरेट के आयुक्त एलएन मीणा ने कहा कि भाजपा समर्थक तृणमूल नेता और मंत्री मलय घटक के घर का घेराव करने वाले थे, तभी उनकी तृणमूल कार्यकर्ताओं से झड़प हो गई। भाजपा कार्यकर्ताओं को पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री घटक के घर की ओर जाने वाले रास्ते पर जाने से रोका गया। इसी वजह से वे आसनसोल दक्षिण पुलिस थाने की तरफ जाने लगे। जब भाजपा कार्यकर्ता आगे बढ़ रहे थे, तभी उनकी तृणमूल कार्यकर्ताओं के साथ झड़प हो गई।

मीणा के मुताबिक इस मामले में 57 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।पहले भी सुप्रियो के साथ हो चुकी है धक्कामुक्की आसनसोल में कुछ माह पहले भी भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ धक्कामुक्की और हमला करने की घटना हो चुकी है। उस मामले में भी आरोप तृणमूल पर लगा था।

पढ़ें- केंद्रीय मंत्री व गायक सुप्रियो एयर होस्टेस प्रेमिका रचना के साथ रचाएंगे शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.