Move to Jagran APP

दिल्‍ली-गुड़गांव मार्ग पर लंबा जाम, यात्रियों ने किया त्राहिमाम

रजोकरी फलाईओवर पर आठ किलोमीटर लगे लंबे जाम में यात्री त्राहीमाम कर गए। शुक्रवार की सुबह दफतर को निकले लोगों को यह कतई उम्‍मीद नहीं थी कि उनकों इतने लंबे जाम से जूझना पड़ेगा।

By Ramesh MishraEdited By: Published: Fri, 22 May 2015 12:54 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2015 03:20 PM (IST)
दिल्‍ली-गुड़गांव मार्ग पर लंबा जाम, यात्रियों ने किया त्राहिमाम

गुड़गावं । रजोकरी फलाईओवर पर पांच किलोमीटर लगे लंबे जाम में यात्री त्राहीमाम कर गए। एनएच-8 पर लगे जाम के कारण वसंत विहार एवं रिंग रोड से गुजरने वाले लोगों को रूट डायवर्जन के जरिए गंतब्य मार्ग तक भेजा गया। शुक्रवार की सुबह दफतर को निकले लोगों को यह कतई उम्मीद नहीं थी कि उनकों इतने लंबे जाम से जूझना पड़ेगा।

loksabha election banner

दरसअल, गुड़गांव के सरहौल बार्डर से टोल प्लाजा का पिलर हटाया जाना था। मुसाफिरों का कहना है कि अगर इस कार्य में लगी एजेंसी एमसीइपीएल उक्त कार्य को रात में ही कर लेती तो शायद यात्रियों को यह दिक्कत नहीं झेलनी पड़ती। लेकिन यह कार्य सुबह के वक्त किया गया, जब उक्त मार्ग अति व्यस्त होता है। इसके चलते सुबह दस बजे से दिल्ली से गुड़गांव आने वाले वाहन चालकों को जाम का सामना करना पड़ा। चिलचिलाती धूप में लोग कई घंटे जाम में फंसे रहे।

उधर, दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस कार्य के लिए पुलिस को पहले सूचित नहीं किया गया, वरना इसका कोई विकल्प जरूर निकाला जाता। एनएचएआइ के अफसरों ने इससे पल्ला झाड़ते हुए कहा कि अगर एमसीइपीएल ने उनसे पिलर हटाने की अनुमति नहीं ली।

गौरतलब है कि कई माह पूर्व यह टोल प्लाजा बंद किया जा चुका है। अब पिलर हटाने व दिल्ली स्थित रजोकरी फ़लाईओवर के पास से एंबिंयस माल की ओर जाने के लिए अलग से चार लेन तय कर फेसिंग की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.