Move to Jagran APP

AI ने दिल्ली पुलिस को लिखा पत्र, पूछा- गायकवाड़ पर एक्शन लेने में देरी क्यों?

एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर इसका जवाब मांगा है कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ के खिलाफ एक्शन लेने में इतनी देरी क्यों की जा रही है।

By Srishti VermaEdited By: Published: Thu, 20 Apr 2017 09:24 AM (IST)Updated: Thu, 20 Apr 2017 10:25 AM (IST)
AI ने दिल्ली पुलिस को लिखा पत्र, पूछा- गायकवाड़ पर एक्शन लेने में देरी क्यों?
AI ने दिल्ली पुलिस को लिखा पत्र, पूछा- गायकवाड़ पर एक्शन लेने में देरी क्यों?

नई दिल्ली (जेएनएन)। एयर इंडिया ने रवींद्र गायकवाड़ के खिलाफ दिल्ली पुलिस को एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें पूछा गया है कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ के खिलाफ एक्शन लेने में इतनी देरी क्यों की जा रही है? मालूम हो कि शिवसेना नेता रवींद्र गायकवाड़ पर 23 मार्च को एयर इंडिया के स्टाफ पर हमला करने का आरोप है।

loksabha election banner

हालांकि इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी, लेकिन अब तक इस कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। इसी को मद्देनजर रखते हुए एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिख कर इसका जवाब मांगा है।

एयरलाइन के अनुसार नेता के इस रवैये से उनके कर्मचारियों के मनोबल पर असर पड़ रहा है, क्योंकि इस घटना के लगभग एक महीने बाद भी सांसद के खिलाफ कोई कार्रवाई शुरू नहीं हुई।

हालांकि इस बाबत एयर इंडिया और दिल्ली पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि गायकवाड़ पर पिछले महीने 23 मार्च को दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान के अंदर एयर इंडिया स्टाफ के साथ मारपीट करने का आरोप है। इसके बाद सांसद पर एयरलाइन्स ने यात्रा प्रतिबंध लगा दिया था।

लेकिन इस महीने की शुरुआत में ही उन पर लगाए गए बैन को रद कर दिया गया, जब उन्होंने नगर विमानन मंत्री को पत्र लिखकर घटना को लेकर पश्चाताप की बात की, साथ ही माफी मांगने की बात भी की थी।

इस घटना के बाद, एयर इंडिया के अधिकारी ने उन्हें माफी मांगने से मना कर दिया, जिसे उन्होंने कथित रूप से पीटा था। गायकवाड़ ने कहा कि वह संसद से माफी केवल इसलिए मांगेंगे, क्योंकि संसद की गरिमा का अपमान हुआ है। सासंद ने घटना पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि यह एक छोटी सी लड़ाई थी। उन्होंने यह भी कहा कि एयरलाइन के कर्मचारी पागल थे, और उनके खिलाफ ऐसे विवाद में शामिल होने के लगभग आठ ऐसे मामले दर्ज किए जा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.